बॉलीवुड

बॉलीवुड का खिलाड़ी है दारा सिंह के साथ खड़ा ये लड़का, बड़ी एक्ट्रेसेस संग कर चुका रोमांस, बताओ कौन?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इन तस्वीरों में यह स्टार्स कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर देते हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर हम हाजिर है बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े जाने-माने अभिनेता के बचपन की तस्वीर लेकर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।लेकिन इस बच्चे को कोई भी नहीं पहचान पा रहे कि आखिर ये कौन सा बड़ा स्टार है? तो चलिए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहा है यह बच्चा कौन है?

सबसे पहले तो आप इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को देख सकते हैं कि इसमें मशहूर अभिनेता दारा सिंह नजर आ रहे हैं। जी हां… वही दारा सिंह जो एक समय पर मशहूर पहलवान हुआ करते थे जिन्होंने अपनी जिंदगी में एक भी कुश्ती नहीं हारी। इसके बाद उन्होंने रामानंद सागर की ‘रामायण’ में हनुमान का किरदार निभाया जिसके माध्यम से वह हमेशा के लिए अमर हो गए। हनुमान के किरदार से उन्हें एक बड़ी पहचान हासिल हुई। दारा सिंह के साथ एक बच्चा नजर आ रहा है।

बता दे यह बच्चा वर्तमान में इंडस्ट्री का एक मशहूर अभिनेता है जो सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं बल्कि यह बच्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रह चुके राजेश खन्ना के दामाद भी है। हालांकि बॉलीवुड के पक्के फैन तो इस बच्चे को अभी तक पहचान गए होंगे लेकिन जो नहीं पहचान पाए हैं उनकी मदद हम करने वाले हैं।

dara singh

दरअसल यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार है। गौरतलब है कि, अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। खास बात यह है कि अपनी मेहनत के बलबूते पर बड़ा मुकाम हासिल किया गॉडफादर नहीं था।

akshay kumar

इसके बावजूद खिलाड़ी बनने में कामयाब रहे। बता दें, पिछले 2 साल से अक्षय की कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है। हालांकि फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई। अब अक्षय को आप जल्दी ही फिल्म ‘ओएमजी-2’ में देखेंगे जिसके लिए फैंसी भी काफी उत्साहित है।

akshay kumar

बात करें अक्षय की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचाई है। बता दें, ट्विंकल खन्ना भी एक समय पर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है जिन्होंने ‘इतिहास’, ‘जान’, ‘जब प्यार किसी से होता है’ और ‘मेला’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

हालांकि अक्षय से शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अब वह बतौर राइटर अपना करियर बना रही है। अक्षय और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों के माता-पिता है जिनमें बेटे का नाम आरव है जबकि बेटी का नाम नितारा है। उनके बच्चों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button