बॉलीवुड

बेहद बोल्ड है संजय दत्त की 35 साल की बेटी त्रिशाला दत्त, खूबसूरती के आगे नोरा-जैकलीन भी है फेल

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कुल तीन शादियां की थी. उनकी तीसरी शादी अभिनेत्री रही मान्यता दत्त से हुई थी. दोनों ने 11 फरवरी 2008 को शादी की थी. तब संजू बाबा 48 साल के थे वहीं तब मान्यता की उम्र 29 साल थी. शादी के बाद संजय दत्त और मान्यता दत्त दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे.

संजय और मान्यता के जुड़वां बच्चों में एक बेटा शहरान दत्त और एक बेटी इकरा दत्त है. मान्यता से तीसरी शादी करने से पहले संजू बाबा ने साल 1998 में दूसरी शादी रिया पिल्लई से की थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला था. करीब 10 साल के बाद साल 2008 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

वहीं संजू बाबा ने पहली शादी दिवंगत अभिनेत्री ऋचा शर्मा से की थी. साल 1987 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. हालांकि ऋचा शर्मा का साल 1996 में गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया था. संजय और ऋचा की एक बेटी हुई थी जिसका नाम है त्रिशाला दत्त. आज हम आपको त्रिशाला के बारे में ही बताएंगे

त्रिशाला दत्त काफी बड़ी हो चुकी है. खूबसूरती और लुक्स के मामले में संजय की बेटी त्रिशाला बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अदाकाराओं को पछाड़ती है. त्रिशाला की कद काठी अपने पिता की तरह ही है. शक्ल-सूरत के मामले में वे अपने पिता पर ही गई है.

trishala dutt

त्रिशाला का जन्म साल 1988 में हुआ था. वे 35 साल की हो चुकी हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है.

बता दें कि त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं. वे अपने पिता के साथ मुंबई में नहीं रहती हैं. उन्होंने अपने पिता की राह पर न चलते हुए बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं.

त्रिशाला अपने पिता संजय दत्त के बेहद करीब है. दोनों के बीच खास और मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अक्सर संजय अपनी बेटी से मिलने के लिए अमेरिका जाते है. जहां पिता और बेटी साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

त्रिशाला एक चर्चित बॉलीवुड स्टारकिड है हालांकि इसके बावजूद वे सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करती है. लेकिज सोशल मीडिया पर वे खूब सक्रिय पाई जाती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

इंस्टाग्राम पर अक्सर त्रिशाला अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टा पर संजय की लाड़ली को 6 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है.

इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त काफी सक्रिय हैं. उनका इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टा पर त्रिशाला 1191 लोगों को फॉलो करती हैं. अब तक वे इंस्टा से 200 से ज्यादा पोस्ट साझा कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button