बॉलीवुड

इन 4 सितारों ने सरेआम की ऐसी हरकत, जिनपर आज भी वें हैं शर्मिंदा

आज तक आपने आम लोगों को पब्लिक प्लेज पर कई तरह की हरकतें करते देखा होगा लेकिन किसी बॉलीवुड सितारें को ऐसा करते शायद ही आपने देखा हो. फिल्मों में उन्हें एक्टिंग करते तो आपने देखा होगा लेकिन सरेआम उन्हें कुछ ऐसा करते देखना दुर्लभ होता है. बॉलीवुड के ये सितारे हमेशा कैमरे की नजर में रहते हैं और उन्हें बहुत संभल कर ही रहना होता है लेकिन आखिर वे भी इंसान हैं. उनकी कुछ ऐसी हरकतें कैमरे में कैप्चर हो ही जाती हैं. इन सितारों का कुछ भी करना सुर्खियां बन जाता है लेकिन कई बार इनकी की हुई कुछ हरकतें भी कैमरे में आ जाती हैं. जब कैमरे में कैद हुईं इन 4 सितारों ने सरेआम की ऐसी हरकत, आज भी वे उन्हें याद करके शर्मिंदा से हो जाते हैं.

इन 4 सितारों ने सरेआम की ऐसी हरकत

वैसे तो बॉलीवुड सितारों को हक कदम फूंक-फूंक कर रखना पड़ता है लेकिन उनसे भी कहीं ना कहीं भूल हो ही जाती है. जिसकी वजह से वे सितारे सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं. आज हम आपको 4 ऐसे ही सितारों की उन हरकतों के बारे में बताएंगे जिनकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा और वे उन बातों को फूल भी नहीं पाए.

1. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों की फिल्मों के लिए फेमस हैं लेकिन शायद आपको याद हो कि एक बार रैंप पर वॉक करने के दौरान उनकी जींस की जिप खुली थी जिसे उन्होंने वहां बैठी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बंद करवाया था. हालांकि ये बात गलत नहीं थी कि पब्लिक प्लेज पर उनकी इस तरह की हरकत सही नहीं थी. इसके बाद तो अक्षय कुमार की जमकर आलोचनाएं हुईं और उन्हें अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा होते हुए माफी मांगनी पड़ी थी.

2. सलमान खान

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को भी शर्मिंदा होना पड़ा था. जब उन्होंने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान को बहुत ही अजीब तरह से गले लगाया था तो वे आलोचना पात्र बन गए थे. दरअसल, हुआ ये था कि उस दौरान जब सना खान सलमान खान से गले मिलीं तो सलमान ने उन्हें पीछे से पकड़ने की बजाय मुठ्ठी बंद कर ली, और सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीर बहुत ही वायरल हुई. आपको बता दें कि इस तस्वीर में सना ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी.

3. मीका सिंह

अपनी बर्थडे पुार्टी के दौरान पॉपुलर और हिट सिंगर मीका सिंह ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को स्मूच कर लिया. इसपर राखी बहुत भड़की थी और पुलिस केस भी हुआ था. मीका सिंह की उस हरकत पर आज भी उन्हें ट्रोल किया जाता है और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है.

4. अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में बहुत ही सोच-समझकर चलने वालों में से हैं और वे हर बोल तोल कर बोलते हैं लेकिन एक बार अवार्ड फंक्शन में उनके और पत्नी जया के बीच किस हुआ और वो कैमरे में कैद हो गया. अब इसके बाद सोशल मीडिया पर वे ट्रोल हो गए और अमिताभ बच्चन ने ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई, हालांकि बाद में उन्होंने माफी भी मांगी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button