बॉलीवुड

शाहिद के लिए आलिया तो माधुरी के लिए मरते थे रणबीर, जानिए किसके लिए धड़कता है इन सितारों का दिल

किसी सितारे के लिए उनकी चाहत क्या होती है ये आप किसी भी जबरे फैन से पूछ सकते हैं. आपने शाहरुख खान की फिल्म फैन तो देखी ही होगी जिसमें एक फैन अपने सुपरस्टार के लिए कहां तक जा सकता है ये आपनेउसमें देखा ही होगा. कोई फैन अपने फेवरेट सितारे से एक बार मिलने के लिए लाखों जतन करते हैं लेकिन अगर फैन खुद सेलिब्रिटी हों फिर भी उन्हें अपने फेवरेट स्टार से मिलने पर वही होता है जो आम लोगों को होता है. कभी शाहिद के लिए आलिया तो माधुरी के लिए मरते थे रणबीर, ऐसे ही 7 सितारे हैं जिनके दिलों पर दूसरे फिल्मी सितारे राज करते थे.

शाहिद के लिए आलिया तो माधुरी के लिए मरते थे रणबीर

आलिया भट्ट

फिल्म शानदार में रोमांस करने वाले लीड एक्टर्स आलिया भट्ट और शाहिद कपूर की फिल्म भले ना चली हो लेकिन आलिया का सपना जरूर पूरा हुआ. आलिया शाहिद कपूर से 10 साल छोटी हैं और वे शाहिद की दीवानी बचपन से रही हैं. फिल्म उड़ता पंजाब में भी दोनों ने साथ में काम किया है और आलिया आज भी शाहिद को बहुत पसंद करती हैं.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवानों में रणबीर सिंह का भी नाम आता है. रणबीर का सपना था कि वे उनके साथ एक बार काम करें और फिल्म ये है जवानी दीवानी में एक गाने में दोनों ने साथ काम किया. गाने के अंत में रणबीर माधुरी को गाल पर किस कर लेते हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया था कि माधुरी के वे बचपन से फैन रहे हैं और किस वाला सीन स्क्रिप्ट में नहीं था लेकिन उन्हें करीब देखकर वे खुद को रोक नहीं पाए.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बचपन से ऋतिर रोशन की फैन रही हैं. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने खुद बताया कि वे ऋतिक की तस्वीरों को संभाल कर ऱखती थीं और अगर कभी ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो बिना स्क्रिप्ट पढ़े और सोचे वे हां कर देंगी.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टाइटेनिक वाले स्टार लियोनार्डो डिकेप्रियो की बहुत बड़ी फैन रही हैं. उनके कमरे में उनके पोस्टर्स लगे रहते थे और वे उनका पहला क्रश थे. इनकी बहन भी लियोनार्डो की ही फैन थी और इन्होंने टाइटेनिक फिल्म ना जाने कितनी बार देखी है.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा का पहला क्रश हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज हैं और वे उनकी बहुत बड़ी फैन रही हैं. हाल ही में प्रीति टॉम से अनिल कपूर की एक पार्टी में मिली और रिपोर्ट्स के मुताबिक वे उन्हें देखती रह गईं. टॉम अपनी फिल्म मिशन इंपोसिबल के प्रमोशन के लिए इंडिया आए थे.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बचपन का क्रश हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर रहे हैं. प्रियंका को उनकी बॉडी बेहद पसंद है हालांकि हॉलीवुड जाने के बाद वे उनसे कई बार मिल चुकी हैं लेकिन बचपन से इनसे मिलने के लिए परेशान रही हैं.

विद्या बालन

विद्या बालन शाहरुख खान से बहुत छोटी हैं और टीनएज से वे शाहरुख की दीवानी रही हैं. विद्या ने ये खुद बताया है कि शाहरुख खान उनके पहले क्रश रहे हैं और दोनों ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button