बॉलीवुड

एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर, इस वजह से नहीं बनी बात, अब दोनों ही हैं कुंवारे

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर एवं एकता कपूर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. जहाँ करण जौहर ने ढेरों शादरा फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है तो वहीं एकता कपूर ने कई टीवी धारावाहिकों का निर्माण किया है. उन्हें टीवी की क्वीन भी कहा जाता है.

ekta kapoor and karan johar

बता दें कि एकता कपूर और करण जौहर दोनों ही अपने अपने क्षेत्र के महारथी है. दोनों ही स्टारकिड्स है और दोनों ही काफी लोकप्रिय हुए हैं. वहीं दोनों में एक बात यह कॉमन है कि दोनों ही कुंवारे हैं. इसके अलावा दोनों दोनों बिना शादी के माता-पिता भी बन चुके हैं.

ekta kapoor and karan johar

गौरतलब है कि करण जौहर 50 साल के हो चुके हैं हालांकि वे इस उम्र में भी कुंवारे हैं वहीं 47 साल की उम्र को पार कर चुकी एकता कपूर भी कुंवारी हैं. लेकिन आपको बता दें कि दोनों ने कई बार एक दूजे संग शादी करने की इच्छा जताई है. करण जौहर ने तो एकता कपूर के लिए खुल्लम खुल्ला अपना प्यार जाहिर किया था.

ekta kapoor and karan johar

बताया जाता है कि एक समय करण और एकता रिश्ते में थे. दोनों कलाकारों को कई बार एक दूजे के साथ देखा गया है. दोनों दुनिया के सामने इस बात को स्वीकारा आकर चुके है दोनों एक दूजे के बेहद चचे दोस्त है. इसके अलावा ऐसी खबरें भी सामने आए है कि दोनों रिश्ते में भी रहे हैं. दोनों ने एक दूजे को डेट किया है.

ekta kapoor and karan johar

करण जौहर और एकता कपूर एक दूजे संग ब्याह रचाने की बात भी कह चुके हैं. उन्होंने माना था कि वे दोनों एक दूजे के लिए बने हैं और एक दूजे के लिए सही है. वहीं एक बार अपने एक साक्षात्कार में करण ने एकता के लिए कहा था कि अगर एकता कपूर और मुझे कोई और नहीं मिलता तो हम दोनों शादी कर लेते.

ekta kapoor and karan johar

एक समय करण और एकता एक दूजे के अच्छे दोस्त थे. दोनों का रिश्ता काफी मजबूत था लेकिन बाद में अचानक से दोनों की रहें अलग अलग हो गई. ऐसा क्यों हुआ इसके पीछे का कारण सामने निकलकर नहीं आ सका. हालांकि अब भी दोनों एक अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. हाल ही में एकता करण के 50वें जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी में भी शामिल हुई थी.

karan johar

गौरतलब है कि एकता कपूर और करण बिना शादी के ही माता-पिता बन चुके हैं. सेरोगेसी के जरिए करण पिता बने हैं. उनके दो बच्चे हैं एक का नाम रुही जौहर और एक का नाम यश जौहर है.

ekta kapoor

वहीं एकता कपूर की बात की जाए तो बिना शादी के ही एकता कपूर भी मां बन चुकी हैं. 47 साल की हो चुकी एकता 43 साल की उम्र में मां बनी थीं. एकता के बेटे का नाम रवि कपूर है. रवि का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button