समाचार

नेपाल विमान हादसा: मौत से पहले दोस्तों ने बनाया Live Video, पायलट से बोले- वाह बेटे मौज कर दी..

रविवार, 15 जनवरी नेपाल में एक दुखद हादसा हो गया। यहां पोखरा हवाई अड्डे के पास लैन्डिंग से पहले एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 68 यात्री और चालक दल समेत कुल 72 लोग शामिल थे। अभी तक दुर्घटनाग्रस्त हुए इस विमान से 68 शव बाहर निकाले जा चुके है। विमान में पांच भारतीय नागरिक भी सवार थे। इनमें चार यूपी के गाजीपुर के ये चार दोस्त सोनू जायसवाल, अनिल कुमार राजभर, अभिषेक कुशवाहा और विशाल शर्मा थे।

मौत के पहले बनाया लाइव वीडियो

इन चार दोस्तों ने विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से ठीक पहले एक वीडियो भी बनाया था। यह एक फेसबुक लाइव वीडियो था। विमान के लैंड करने से ठीक पहले सोनू जायसवाल को मोबाइल में किसी तरह नेटवर्क मिल गया था। वह लैंडिंग का वीडियो बनाना चाहता था। लेकिन उसे क्या पता था कि ये मौत का वीडियो ही बन जाएगा। इस वीडियो में मौत के पहले विमान के अंदर का खौफनाक नजारा दिख रहा है।

विमान में चारों दोस्त हंसी मजाक कर रहे थे। वह जब लैंडिंग का दृश्य रिकॉर्ड कर रहे थे तो विमान थोड़े अजीब ढंग से बायीं ओर झुकने लगता है। दोस्तों को लगा कि ये कोई विमान के लैंड होने की आम प्रक्रिया है। ऐसे में सोनू और उनके दोस्त मजाक में हँसते हुए कहते हैं ‘वाह बेटे मौज कर दी’। लेकिन फिर विमान बायीं ओर हद से ज्यादा घुस जाता है। इस दौरान एक दोस्त कहता है “मरे-मरे-मरे”। इसके बाद विमान बुरी तरह क्रैश हो जाता है।

वीडियो में दिखा खौफनाक मंजर

विमान के क्रैश होते ही लोगों की भनायक चीख पुकार सुनाई देती है। वीडियो में एक जोरदार धमाका दिखाई देता है। फिर आग की खतरनाक लपटे नजर आती है। मोबाइल का यह फेसबुक लाइव तब तक चलता रहता है जब तक कि मोबाइल जलकर खाक नहीं हो जाता है। बताया जा रहा है कि यह चारों दोस्त नेपाल घूमने फिरने जा रहे थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये उनकी जिंदगी की अंतिम यात्रा होगी। वीडियो दिखाने से पहले हम आपको बता दें कि यह आपको विचलित कर सकता है। इसलिए कमजोर दिल वाले न देखें।

यहां देखें वीडियो


इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों का दुख और भी बढ़ गया है। सभी यात्रियों की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं बहुत से लोग वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि अब से उन्हें विमान में बैठने में बहुत डर लगेगा। बहुत सो ने तो यह तक बोल दिया कि वह आज के बाद विमान में कभी नहीं बैठेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button