बॉलीवुड

एक्ट्रेस अपर्णा के साथ स्टेज पर हुईं छेड़छाड़, Video वायरल होने के बाद फूटा लोगों का गुस्सा

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली ने बहुत ही कम समय में एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। वह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर गायिका भी है। बता दे उन्होंने ज्यादातर मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। अब हाल ही में अपर्णा को लेकर खबर आई है कि वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कॉलेज में पहुंची थी, जहां पर एक लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ छेड़छाड़ का वीडियो

aparna balamurali

दरअसल, अपर्णा बाला मुरली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंकम’ को लेकर चर्चा में है। इसी फिल्म के लिए वह जोरों शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई है। ऐसे में अपर्णा फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कॉलेज पहुंची थी जहां पर एक स्टूडेंट ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता और सिंगर विनीत श्रीनिवासन भी थे।

aparna balamurali

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टूडेंट अपर्णा से मिलने के लिए आता है और उनका हाथ पकड़ लेता है। वहीं तस्वीर लेने के समय वह एक्ट्रेस के कमर में हाथ डालने की कोशिश करता है। हालांकि एक्ट्रेस उसे ऐसा करने नहीं देती और वापस अपनी जगह जाकर बैठ जाती है। इस दौरान खुद शख्स भी एक्ट्रेस से माफी मांग लेता है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को यह रास नहीं आया।

भड़के लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

aparna balamurali

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सार्वजानिक रूप से होने वाले इवेंट पर ध्यान रखा जाना चाहिए, ताकि इस तरह की घटनाएं ना हों। यह हमारे देश में बहुत अधिक देखा जाता है। हमारे शिक्षा अधिकारी प्लीज इस पर ध्यान दें।” एक ने कहा कि, “किसी को अपनी हद पार नहीं करनी चाहिए। हैरत की बात है कि कोई भी फिल्म पर्सनैलिटी बचाव में नहीं उतरी और इस घटना की निंदा नहीं की। बेहद दुर्भाग्यपूर्ण।”

aparna balamurali

वहीं पोएट और राइटर सौम्या राधा विद्यासागर ने फेसबुक पर इस वीडियो को साझा कर लिखा कि, “एक महिला को उसकी मर्जी के बगैर छूना। महंगा है। माफ़ी के नाम पर हाथ मिलाकर उसे दोबारा छूने की कोशिश प्राइसलेस है।” बढ़ता मामला देख एक्ट्रेस अपर्णा भी अपना रिएक्शन देती है. उन्होंने कहा कि, “और सबसे बड़ी बात…लॉ कॉलेज। मैं निशब्द थी।”

कौन हैं अपर्णा बाला मुरली?

aparna balamurali

बात की जाए अपर्णा बलमुरली के करियर के बारे में तो उन्होंने महज 18 की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने मलयालम फिल्म ‘यथरा थुडारुन्नु’ से लक्ष्मी गोपालस्वामी के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2015 में आई फिल्म ‘ओरु सेकंड क्लास यात्रा’ में काम किया। वहीं फिल्म ‘सूरराई पोटरू’ के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला। वहीं बात की जाए फिल्म ‘थैंकम’ के बारे में तो ये फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button