बॉलीवुड

2 टूटी शादी के बाद आमिर खान को याद आया पहला प्यार, बताई अधूरी प्रेम कहानी की दास्तां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

aamir khan

हालांकि लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज डेट बार-बार बढ़ती गई। लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो जाएगी। ऐसे में आमिर खान इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इसी बीच आमिर खान ने अपने पहले प्यार का जिक्र किया। तो आइए जानते हैं आमिर खान ने क्या कहा?

दो शादी के बाद आई आमिर खान को पहले प्यार की याद

सबसे पहले हम आपको बता दें कि आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादी रचाई है। कहा जाता है कि आमिर खान और रीना दत्ता एक दूसरे के पड़ोसी थे। ऐसे में दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था। वहीं आमिर खान रीना दत्त को देखते ही दिल दे बैठे थे। ऐसे में उन्होंने रीना को अपने दिल की बात बताने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया।

aamir khan

इसके बाद इन दोनों ने 18 अगस्त साल 1986 को शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ। जिनका नाम ईरा खान और जुनैद खान है। इसके बाद आमिर खान ने साल 2002 में रीना दत्ता को तलाक दे दिया और तलाक के बाद साल 2005 में किरण रांव से शादी रचा ली। हालांकि साल 2021 में दोनों का भी तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है।

aamir khan

वही बात की जाए आमिर खान के पहले प्यार के बारे में तो उन्होंने बताया कि, “यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी, और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है। मैं बहुत दुखी था और मुश्किल बात यह थी कि वह इस बात को नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ सालों बाद, मैंने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक स्टेट लेवल चैंपियन बन गया।”

फैंस को पसंद आया ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाना

बता दें आमिर खान ने ये बात फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ के लॉन्चिंग के दौरान कही। इस दौरान आमिर खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी खास बातें की। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, आमिर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

aamir khan

गौरतलब है कि, आमिर खान ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिलहाल वह लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button