बॉलीवुड

बेटी आराध्या की झूठी खबरों से परेशान हुआ ‘बच्चन परिवार’, खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। आराध्या अक्सर अपने माता-पिता अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ नजर आती है। वही ऐश्वर्या भी अपनी बेटी को काफी प्रोटेक्ट करती हुई दिखाई देती है। जब भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ बाहर निकलती है तो वह अपनी बेटी का हाथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ती है। ऐसे में आराध्या अक्सर सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहती है और उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इसी बीच आराध्या को लेकर किसी ने गलत खबर फैला दी जिसके बाद बच्चन परिवार परेशान हो गया और उन्होंने हाईकोर्ट की मदद ली। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

आराध्या को लेकर फैलाया झूठ
दरअसल, हुआ यूं कि एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने आराध्या को लेकर गलत खबर फैलाई है। इस मीडिया ऑर्गेनाइजेशन के मुताबिक आराध्या को स्वास्थ्य को लेकर दिक्कत है। सोशल मीडिया पर यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हुई जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक भड़क उठे और उन्होंने इस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया है।

aishwarya

बता दे आराध्या ने भी इस मामले में हाईकोर्ट की मदद ली। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने उनके बारे में इस तरह की खबर पहले उसे रोका जाए। रिपोर्ट की मानें तो 20 अप्रैल को आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई होने वाली है। हालाँकि, अभी तक बच्चन परिवार की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हर तरफ आराध्या बच्चन की यह खबर चर्चा का विषय बन गई है।

बता दें ये कोई पहला मौका नहीं है जब बच्चन परिवार ने आराध्या से जुड़ी इस तरह की खबरों पर नाराजगी जताई हो। इससे पहले भी अभिषेक बच्चन एक इवेंट में आराध्या को लेकर भड़क गए थे। उन्होंने यहां पर साफ तौर से कहा था कि, “यह पूरी तरह से मेरे लिए नागवार है और मैं इसे किसी भी तरह से एक्सेप्ट नहीं करूंगा। मैं पब्लिक फिगर हूं, यह पूरी तरह से ठीक है। लेकिन मेरी बेटी नहीं है, अगर किसी को कुछ कहना है तो मेरे मुंह पर आकर कहो।”

मां की तरह खूबसूरत है आराध्या
बता दें, आराध्या बच्चन मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है। इस साल वह 6th क्लास में है। आराध्या पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती है। वह ज्यादातर अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्पॉट की जाती है। इतना ही नहीं बल्कि अब तो आराध्या बच्चन बड़े-बड़े इवेंट में भी शामिल होने लगी है।

aaradhya bachchan

हाल ही में उन्हें मुकेश अंबानी के यहां देखा गया था जहां पर वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी। इस दौरान आराध्या की खूबसूरती को काफी सराहा गया था। बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या बच्चन का जन्म हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button