बॉलीवुड

‘दिन में बेटी और रात में बीवी..’ जब एक्ट्रेस ने बताई थी महेश भट्ट की काली करतूतें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है। महेश भट्ट ने अपनी जिंदगी में दो शादी रचाई है। उनकी पहली शादी लॉरेन ब्राइट से हुई थी। इसी बीच उनका नाम मशहूर एक्टर परवीन बॉबी के साथ जुड़ा। ऐसे में लॉरेन उनसे हमेशा के लिए अलग हो गई। वही परवीन बॉबी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। इसी बीच महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी रचाई जो वर्तमान में उनकी दूसरी पत्नी है।

mahesh bhatt

बता दें इसके अलावा भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियां है जिनके साथ महेश भट्ट का नाम जुड़ चुका है। इतना ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने तो महेश भट्ट पर योन शोषण के आरोप लगा दिए हैं।

mahesh bhatt

वहीं पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मीरा ने भी महेश भट्ट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। मीरा का कहना था कि महेश भट्ट उन्हें दिन में बेटी कहते थे बल्कि रात में वह पत्नी बनाकर रखते थे। आइए जानते हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने महेश भट्ट को लेकर और क्या खुलासा किया था?

mahesh bhatt

महेश भट्ट की फिल्म में काम कर मशहूर हुई थीं मीरा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मीरा ने महेश भट्ट की ही फिल्म ‘नजर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। कहा जाता है कि जब मीरा काम की तलाश कर रही थी तब महेश भट्ट ने उनके लिए हाथ बढ़ाया और उन्हें अपनी फिल्म में लिया। महेश भट्ट की फिल्मों में काम करने के बाद मीरा रातों-रात सुर्खियों में आ गई और उन्हें काम मिलने लगा।

mahesh bhatt

लेकिन जल्दी ही मीरा और महेश भट्ट के नजदकियां भी बढ़ने लगी। ऐसे में मीरा के हाथ से कई फिल्म निकल गई। दरअसल मीरा का कहना था कि महेश भट्ट उन्हें अन्य डायरेक्टर के साथ काम करने की इजाजत नहीं देते थे। मीरा के इश्क में गिरफ्तार महेश भट्ट ने उनके ऊपर कई तरह की पाबंदियां लगा दी थी जिसके कारण मीरा के हाथ से कई फिल्में चली गई।

‘दिन में मानते बेटी और रात में…’
एक इंटरव्यू के दौरान खुद मीरा ने महेश भट्ट को लेकर खुलासा किया था कि, “मैं एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर मशहूर थी। मुझे पर्दे के सामने बो’ल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई परेशानी नहीं हुई। महेश भट्ट इसका फायदा केवल अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे। मैंने जब भट्ट की फिल्म नजर में काम किया था। तब वो दुनिया के सामने वो मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे। और अकेले मैं कहते की मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू।”

mahesh bhatt

इसके अलावा मीरा ने कहा कि, “महेश भट्ट सभी के सामने अपनी बेटी की तरह बात किया करते थे। लेकिन रात होते ही मैं उनकी बीवी बन जाती थीं। किसी को नहीं पता था कि, वह कैसे किसी दूसरे डायरेक्टर के साथ काम न करने के लिए मुझ पर दबाव बनाते थे। और जब मैं विरोध करती थी तो मेरे साथ मारपीट करते थे।”

mahesh bhatt

इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि जब मीरा ने महेश भट्ट के बिना पूछे सुभाष घई की एक फिल्म साइन कर ली थी, तो महेश भट्ट उनसे नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते का अंत हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button