बॉलीवुड

इन 5 मुंडों संग रहा जाह्नवी का अफेयर, बेस्टफ्रेंड सारा और बहन के बॉयफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जाह्नवी कपूर ने चंद सालों में ही दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। शुरुआत से ही जाह्नवी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में रही है।

janhvi kapoor

बता दें, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही जाह्नवी कपूर कइयों को डेट कर चुकी थी। वही इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उनका कई अभिनेताओं के साथ भी नाम जुड़ चुका है। आज जाह्नवी कपूर अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। तो आइए जानते हैं इसे खास मौके पर उनकी लव लाइफ के बारे में…

अक्षत राजन

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर ने जब अपने करियर की शुरुआत नहीं की थी तब वह अक्षत राजन को डेट कर चुकी है। दरअसल यह दोनों स्कूल फ्रेंड थे, ऐसे में अक्सर इन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आती रहती थी। हालांकि बाद में जाह्नवी ने इसे नकार दिया था। बता दें अक्षत को न केवल जाह्नवी ने डेट किया बल्कि उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी डेट कर चुकी है। पिछले दिनों ख़ुशी और अक्षत की तस्वीरें वायरल हुई थी।

शिखर पहाड़िया

janhvi kapoor

अक्षत रंजन के बाद जाह्नवी कपूर का नाम शिखर पहाड़िया के साथ जुड़ा। बता दें, शिखर पहाड़िया और जाह्नवी कपूर को अक्सर एक साथ देखा जाता था।

janhvi kapoor

इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों ही शिखर के साथ उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। कई बार जाह्नवी और शिखर की ‘किस’ करते हुए तस्वीरें वायरल हो चुकी है।

ओरहान अवात्रामणि

janhvi kapoor

इसके अलावा जाह्नवी का नाम अपने बेस्टफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि के साथ भी जुड़ चुका है। वही सोशल मीडिया पर भी कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी है। हालाँकि एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने ओरहान अवात्रामणि को केवल अपना दोस्त बताया था। हालांकि अक्सर इनकी तस्वीरें वायरल होती रही है।

इशान खट्टर

janhvi kapoor

इसके बाद जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में वह मशहूर एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी। इसी फिल्म में काम करने के दौरान ईशान और जाह्नवी एक दूसरे को डेट करने लगे थे। हालाँकि ईशान ने इन सब खबरों को अफवाह बताया।

कार्तिक आर्यन

janhvi kapoor

बता दे एक समय पर जाह्नवी कपूर का नाम मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल एक बार गोवा से जाह्नवी और कार्तिक की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद हर तरफ उनके अफेयर की चर्चा होने लगी। हालांकि बाद में यह अफवाह निकली।गौरतलब है कि कार्तिक सारा अली खान को भी डेट कर चुके हैं। वही सारा अली खान और जाह्नवी एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button