क्रिकेट

राजा महाराजाओं जैसी जिंदगी जीते है रवींद्र जडेजा, पत्नी है विधायक, तो परिवार है राजवाडी

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा, बहन की दोस्त से कर बैठे थे प्यार

क्रिकेट की दुनिया से जुड़े खिलाड़ियों के साथ-साथ इनका परिवार भी अक्सर चर्चा में रहता है। वही मशहूर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी तो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दरअसल, हाल ही में रीवाबा जडेजा ने गुजरात से विधायक के चुनाव में जीत हासिल की है जिसके बाद वह और भी चर्चा में रहने लगी। बता दे रीवाबा दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं क्रिकेटर की पत्नी रीवाबा के बारे में…

जडेजा की शादी में हुआ था विवाद

ravindra jadeja

बता दें, रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा एक मशहूर समाजसेवी है। इसके अलावा उनका रेस्टोरेंट्स भी जिसके जरिए वह मोटी कमाई करती है। 2 नवंबर 1990 को गुजरात के राजकोट में जन्मी रीवाबा जडेजा के पिता का नाम हरदेव सिंह सोलंकी है और उनकी मां का नाम प्रफुल्लाबा सोलंकी है। रिपोर्ट की माने तो रीवाबा ने जीटीयू अहमदाबाद से बीई मेकेनिकल किया है।

ravindra jadeja

रीवाबा और रविंद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। इसके बाद इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम निध्याना है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब जडेजा की शादी रीवाबा से हुई तो उनकी शादी में हवा में गोली भी फायर की गई थी, जिसकी वजह से उन पर पुलिस केस दर्ज हुआ था। दरअसल जडेजा एक राजपूत फेमली से है ऐसे में उनकी ये हरकत भारी पड़ गई थी।

ravindra jadeja

बता दें, रीवाबा जडेजा की बहन की दोस्त है। इन दोनों की मुलाकात अपनी फेमली के माध्यम से हुई। इसके बाद दोनों ने कुछ दिनों तक डेट किया और परिवार की सहमति के साथ शादी कर ली। कहा जाता है कि, जब पहली बार रविंद्र जडेजा और रीवाबा एक दूसरे से मिले तो पहली ही नजर में दोनों को प्यार हो गया।

ravindra jadeja

ravindra jadeja

एक्ट्रेसेस से कम नहीं है रीवाबा

ravindra jadeja

बता दें, रीवाबा की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। वहीं राजनीति में कदम रखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि रीवाबा दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। इतना ही नहीं बल्कि वह स्टाइलिश के मामले में तो बॉलीवुड की अभिनेत्री टक्कर देती है।

ravindra jadeja

ravindra jadeja

बात करे रीवाबा की संपत्ति के बारे में तो चुनाव आयोग के दिए हलफनामे के अनुसार, रीवाबा की प्रॉपर्टी 57.6 लाख है। इसके अलावा रीवाबा के पास करीब 1 करोड रुपए के गहने भी है जिसमें सोना से लेकर डायमंड तक शामिल है। वहीं रविंद्र जडेजा के पास 70.48 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है। अगर चल संपत्ति की बात करें तो रिवाबा-रविंद्र जडेजा के पास कुल 64.3 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

ravindra jadeja

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button