बॉलीवुड

देर रात को विदेश रवाना हुए अर्जुन-मलाइका, Video देखकर लोग बोले- मां-बेटे कहीं जा रहे हैं

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी है. दोनों कलाकार अक्सर एक दूजे के साथ नजर आते हैं. हाल ही में दोनों को फिर से साथ में देखा गया है. हाल ही में दोनों को रात के समय में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है.

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों अक्सर एक दूजे के साथ नजर आते हैं और फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. हाल ही में फिर से दोनों को एक साथ देखा गया है. बता दें कि दोनों एक दूजे के साथ अच्छा खासा समय बिताने के लिए वेकेशन के लिए रवाना हुए है.

मलाइका और अर्जुन को देर रात को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. दोनों को इस दौरान पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया था. दोनों का एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है.

malaika arora and arjun kapoor

बता दें कि अर्जुन और मलाइका पेरिस के लिए देर रात मुंबई से रवाना हुए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 26 जून को अर्जुन का जन्मदिन है और अर्जुन अपना जन्मदिन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ पेरिस में मनाने वाले हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए वायरल भयानी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए पेरिस रवाना”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मलाइका और अर्जुन के वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 5 घंटे के भीतर ही 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. इस पर कपल के फैंस भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. अर्जुन जहां जींस टी शर्ट और जैकेट में नजर आए तो वहीं मलाइका छोटी सी वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए क अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”वह हमेशा स्टनिंग लगती है”. एक अन्य यूजर ने दोनों को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”मां बेटे कहीं बाहर निकले है लगता है”. एक यूजर ने मलाइका की ड्रेस पर कमेंट किया है कि, ”नीचे पहनना भूल गई है क्या”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”बढ़िया. तुम शादी करने वाले हो क्या”.

बता दें कि मलाइका ने साल 2017 में अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से ही वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों की डेटिंग को पांच साल हो चुके हैं. अब फैंस को इनकी शादी का इंतज़ार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button