बॉलीवुड

दिवाली पार्टी में सुहाना खान ने लगाए चार चांद, ख़ूबसूरती देख थमी रह गई लोगों की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। सुहाना खान आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। अब इसी बीच सुहाना खान 20 अक्टूबर की रात मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली की पार्टी में स्पॉट हुई जिसमें साड़ी पहने उन्होंने पार्टी की सारी लाइमलाइट चुरा ली। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरें..

suhana khan

दरअसल, 20 अक्टूबर की रात मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली की पार्टी रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी शामिल थी। जैसे ही सुहाना खान ने पार्टी में शिरकत की तो लोग उन्हें देखते रह गए। वहीं उनके खूबसूरत लुक ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली।

suhana khan

देखा जा सकता है कि सुहाना खान ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और गॉर्जियस लगी। शिमरी गोल्डन साड़ी में उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दी। इसके अलावा उन्होंने अपने खास स्टाइल से भी लोगों का ध्यान खींचा।

दरअसल, इस दौरान सुहाना खान ने अपनी साड़ी के साथ नूडल स्ट्रैप ब्लाउज कैरी किया था। जबकि उन्होंने अपने पल्लू को बड़े ही स्टाइल से अपने पीछे कमर में कैरी किया था जो काफी स्टाइलिश लग रहा था।

suhana khan

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेसी हेयरस्टाइल पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था जिसमें वह और भी खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं बल्कि सुहाना को इस लुक में देखकर कई लोगों ने उन्हें दीपिका पादुकोण की कॉपी तक बता दिया। इस दौरान यूजर्स ने उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और लाजवाब जैसे कमेंट्स कर तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गौरतलब है कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा उनकी खूबसूरत तस्वीरें चर्चा में रहती है। इसके अलावा सोहाना अपनी बोल्डनेस के लिए भी मशहूर है। बात की जाए सुहाना खान के काम के बारे में तो वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है।

रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर भी नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button