बॉलीवुड

बेटी से नहीं मिल पा रही एक्ट्रेस माही विज, लगी पाबंदी, छलका एक्ट्रेस का दर्द

कोरोना वायरस का खतरा अभी भी देशभर में मंडरा रहा है। धीरे-धीरे इसके केस कम होने की बजाय बढ़ते जा रहे है। बता दे अभी भी कई ऐसे लोग हैं जो कोरोना की चपेट में आए हुए हैं। वहीं आम लोगों के साथ-साथ बड़े-बड़े सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अब इसी बीच खबर आई है कि टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज को भी कोरोना वायरस हो गया है। बता दे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी।

बेटी से नहीं मिल पा रही एक्ट्रेस

mahhi vij

बता दें, माही विज ने इस वीडियो में बताया कि उनके शरीर में काफी बदलाव आ गए हैं और उन्हें कोरोना के लक्षण भी दिखाई दिए। वीडियो में माही विज कह रही है कि, “मुझे कोविड हो गया है। पहले मुझे फीवर और जुकाम हुआ फिर सब मुझे बोल रहे थे कि टेस्ट मत करवाओ लेकिन मैंने टेस्ट करवाया और अब मैं पॉजिटिव हूं। मैं सेफ रहना चाहती थी क्योंकि बच्चे हैं घर पर तो मैंने टेस्ट कराया।” आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ” मुझे बॉडी पेन बहुत ज्यादा है। खासकर मेरी हड्डियों में बहुत दर्द है।

ये कोविड पिछले कोविड से ज्यादा खराब है। मुझे काफी दिनों से सांस की कमी हो रही थी, जो मुझे पहले कोविड में कभी नहीं हुआ, लेकिन मैं बस सबको यही बोलूंगी कि सेफ रहिए और अपना ख्याल रखिए। इसे हल्के में न लें, क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से हमारे पेरेंट्स या बच्चों को लगे। मैं अपने बच्चों से दूर हूं। तारा कहती है मम्मा के पास जाना है। मैं वीडियो पर तारा को देखती हूं और मुझे बहुत रोना आता है।”

mahhi vij

mahhi vij

बता दें, माही विज जाने-माने एक्टर और मशहूर एंकर जय भानुशाली की पत्नी है। माही विज ने भी कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है। हालांकि बच्चे होने के बाद वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है। हालाँकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा यह अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्तीभरी तस्वीरें और कॉमेडी वीडियो साझा करती रहती है।

इन सितारों को भी हुआ था कोरोना

mahhi vij

बता दें, एक बार फिर से कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस किरण खेर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई थी। इसके बाद जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी इसके लपेटे में आ गई। इसके अलावा गाने ‘नाटू नाटू’ के कंपोजर एमएम किरवानी को भी कोरोनावायरस हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button