बॉलीवुड

12 साल बड़ी और तलाकशुदा एक्ट्रेस पर फ़िदा हुए थे कृष्णा अभिषेक, वन नाइट स्टैंड से करीब आए दोनों

मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कृष्णा अभिषेक 39 साल के हो चुके हैं. कृष्णा अभिषेक का जन्म 30 मई 1983 को मुंबई में हुआ था. बता दें कि कृष्णा का हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार गोविंदा के साथ ख़ास रिश्ता है. गोविंदा कृष्णा के मामा हैं. कृष्णा ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के दम पर ख़ास और अलग पहचान बनाई है.

krushna abhishek

कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी के साथ ही अपने मामा गोविंदा संग अपने रिश्ते और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. बता दें कि कृष्णा ने खुद से उम्र में 12 साल बड़ी कश्मीरा शाह के साथ शादी की थी. दोनों अब दो बेटों के माता-पिता हैं. आइए कृष्णा के जन्मदिन पर कृष्णा और कश्मीरा की प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं.

krushna abhishek

कृष्णा और कश्मीरा की प्रेम कहानी के बारे में बात करें इससे पहले आपको बता दें कि कश्मीरा ने कृष्णा से दूसरी शादी की थी. कृष्णा से पहले उन्होंने पहली शादी साल 2002 में ब्रैड लिस्टरमैन से की थी हालांकि साल 2007 में दोनों तलाक लेकर अलग अलग हो गए थे. इसके बाद कश्मीरा कृष्णा के करीब आई.

krushna abhishek

कश्मीरा और कृष्णा की पहली मुलाकात फिल्म ‘पप्पू पास हो गया’ के सेट पर हुई थी. बता दें कि कश्मीरा एक अभिनेत्री हैं. 50 साल की हो चुकी कश्मीरा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कश्मीरा और कृष्णा के रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी. इस संबंध में खुलासा कृष्णा और कश्मीरा दोनों कर चुके हैं. दोनों ने अपने साक्षात्कार में वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की थी.

krushna abhishek

एक बार अपने एक साक्षात्कार में कृष्णा ने कश्मीरा संग अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि, ”कैश (कश्मीरा) मुझे शुरुआत से ही कई हिंट दे रही थी. एक बार ऐसा हुआ कि हम गाड़ी में थे और फिर लाइट्स चली गई”. बता दें कि एक साथ रात बिताने के बाद कृष्णा और कश्मीरा एक दूजे के और करीब आ गए थे. धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता बढ़ने लगा.

krushna abhishek

गौरतलब है कि जब कृष्णा का दिल कश्मीरा पर आया था तब कश्मीरा पहले से शादीशुदा थी लेकिन कृष्णा के प्यार में पड़ने के बाद कश्मीरा ने अपने पति ब्रैड से तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 2013 में कृष्णा ने खुद से उम्र में 12 साल बड़ी कश्मीरा से ब्याह रचा लिया था.

जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने कृष्णा और कश्मीरा…

शादी के बाद कश्मीरा और कृष्णा दो बच्चों के माता-पिता बने. बता दें कि कृष्णा और कश्मीरा दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं. बता दें कि दोनों के दो बेटे हैं. जून 2017 में कश्मीरा ने सेरोगेसी के जरिए दोनों बेटों को जन्म दिया था. एक बेटे का नाम रेयान और एक का नाम कृष्णांग है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button