बॉलीवुड

मौलवी से शादी करने पर सना खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इतने पैसे हो तो शैतान से भी…

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सना खान ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही जबरदस्त है। लेकिन अचानक उन्होंने ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूरी बना ली जिसके बाद हर कोई दंग रह गया।

अपने हॉट एंड बोल्ड अदा से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सना शेख ने पहली बार एक्टिंग दुनिया से दूरी बनाने का कारण बताया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक मौलवी से शादी करने के बारे में भी बात की।

एक्ट्रेस के साथ घटी थी ऐसी घटना

sana khan

बता दें, सना ने एकता कपूर के नागिन जैसे पॉपुलर टीवी शोज में काम किया, लेकिन इसी बीच उन्होंने 21 नवंबर 2020 में अनस सैय्यद संग निकाह कर लिया। जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई चौंक गया। शादी के बाद सना पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई। इस बीच एक्ट्रेस को ‘खतरों के खिलाड़ी’ भी ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

sana khan

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने  कहा कि, “ये रमजान के महीने के दौरान था। आखिरी दिनों में मैं जलती हुई कब्रों को देखती थी। मैं खुद को इसके अंदर मदद के लिए चिल्लाते हुए देखती थी। मैं सो नहीं पाती थी, क्योंकि मैं डर गई थी। शुरू में मुझे लगा कि ये एक सपना है। ये एक हफ्ते, दस दिनों तक होता रहा।

sana khan

तभी मेरे अंदर चीजें यू-टर्न लेने लगीं, लेकिन जाहिर है कि मेरे पास बात करने के लिए कोई नहीं था। क्योंकि जब आप बात करते हैं तो लोग आपको जज करना शुरू कर देते हैं कि इसने दो दिन पहले ऐसा कहा था और अब नाच रही है। वो मेरी जिंदगी का सबसे सेंसेटिव फेज था, जहां मैं उन बदलावों को लाना चाहती थी।”

वहीं जब अभिनेत्री से ‘खतरों के खिलाड़ी’ ठुकराने के बारे में पूछा गया कि, “पति अनस ने खतरों के खिलाड़ी का ऑफर ठुकराने के लिए मेरे से कुछ नहीं कहा लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं ऐसा करूंगी, तो मैं वहां जाऊंगी, चीजें बदल जाएंगी, क्योंकि शैतान बहुत शक्तिशाली है और वह अंदर है। उसके साथ लड़ना बहुत मुश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

यह सबसे कठिन लड़ाई है, खासकर जब आप पहले से ही वहां हैं और जब आप इतना पैसा देखते हैं। लालच कभी खत्म नहीं होता है। मैं खुद को इन सबसे बचाना चाहती थी।” एक्ट्रेस ने बताया कि, हमेशा के लिए टीवी छोड़ना, हमेशा के लिए हिजाब पहनने का अहम फैसला लेने से पहले खुद को अपनी मां से भी अलग करना शामिल था।”

ऐसा रहा सना का करियर

बात करें सना को कई टीवी शोज में देखा गया। सना को साल 2007 में ‘धन धना धन गोल’ मूवी के गाने ‘बिल्लो रानी’ से खूब पॉप्युलैरिटी मिली थी। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘वजह तुम हो’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 6’ में भी हिस्सा लिया था जहां पर वह फाइनलिस्ट बनी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button