दिलचस्प

बुलेट से ठेला लाती है BTech पानी पूरी वाली, खिलाती है हेल्थी गोलगप्पे: Video

आज का युवा 9 से 5 की नौकरी करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाता है। वह अपना खुद का बीजनेस या फिर कहे स्टार्टअप करने का सपना देखता है। यहां तक कि अच्छे खासे पढ़े लिखे लोग भी चाय बेचने जैसा काम करने से नहीं कतराते हैं। उदाहरण के लिए एमबीए चायवाले को ही ले लीजिए जो आज हर साल करोड़ों रुपए छापता है। अब इसी कड़ी में मार्केट में बीटेक पानी पूरी वाली आ गई है।

बुलेट से ठेला लेकर आती है BTech पानी पूरी वाली

पानी पूरी खाना हर किसी को पसंद होता है। हालांकि मार्केट में हेल्थी पानी पूरी के ऑप्शन कम ही देखने को मिलते हैं। ऐसे में BTech पानी पूरी वाली लोगों के लिए हेल्थी पानी पूरी लेकर आई है। तापसी उपाध्याय दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने बीटेक की डिग्री ले रखी है। हालांकि अपने लिए किसी बड़ी कंपनी में जॉब ढूँढने की बजाए उन्होंने पानी पूरी का स्टार्टअप शुरू कर दिया। इसे उन्होंने BTech Pani Puri Wali नाम दिया।

तापसी का पानी पूरी बेचने का अंदाज सबसे निराला है। उन्होंने इसे बेचने के लिए एक खास तरह का ठेला बना रखा है। यह दिखने में बेहद आकर्षक है। वह इस ठेले को हाथ से नहीं बल्कि अपनी बुलेट से खींचती हैं। जब वह बुलेट से पानी पूरी का ठेला लेकर सड़क पर निकलती है तो हर कोई उन्हें देखता रह जाता है। वह दिल्ली के जनकपुरी स्थित जेल रोड पर पानी पूरी का ठेला लगाती हैं। वह इस इलाके में काफी फेमस भी हैं।

लोगों को खिलाती है हेल्थी पानी पूरी

जब राह चलते लोग BTech पानी पूरी वाली का ठेला देखते हैं तो अपने आप उनके कदम रुक जाते हैं। फिर वह यहां से पानी पूरी का स्वाद लेकर ही जाते हैं। तापसी बहुत ही टैस्टी और हेल्थी पानी पूरी बनाती हैं। उनके गोलगप्पे किसी तेल में नहीं तले जाते हैं, बल्कि ये Air-Fried तकनीक से बनाए जाते हैं। इससे यह गोलगप्पे बाकी गोलगप्पों से हेल्दी होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Are you hungry (@are_you_hungry007)

तापसी ने पानी पूरी खिलाने के लिए अपनी एक वेबसाइट भी बना रखी है। इसमें वह अपनी फ्रेंचाईजी की सारी डिटेल्स देती रहती हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी वह बड़ी एक्टिव रहती हैं। यहां वह आए दिन पानी पूरी पर अजीबो गरीब और दिलचस्प ऑफर लेकर आती रहती हैं। वह इन ऑफर को बड़े ही मजेदार तरीके से बताती हैं। वह लोगों का मनोरंजन करने में भी माहिर हैं।

तापसी अब सोशल मीडिया पर BTech पानी पूरी वाली के रूप में बड़ी वायरल हो रही हैं। हर कोई उनकी सोच, हिम्मत और जज्बे की तारीफ कर रहा है। वैसे आपको यह BTech पानी पूरी वाली कैसी लगी? क्या आप कोई बड़ी डिग्री लेने के बाद ऐसा चाय या पानी पूरी बेचने वाला काम करना पसंद करेंगे? अपनी राय कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button