बॉलीवुड

खुले में सेक्स करना पसंद करते हैं ये सितारें, कोई फ्लाइट तो कोई समुद्र किनारे बनाता है संबंध

एक हेल्थी रिलेशनशिप के लिए सेक्स बहुत जरूरी होता है। अधिकतर लोग अपने बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार वह ऐसा कर बोर हो जाते हैं। उन्हें लाइफ में रोमांच चाहिए होता है। ऐसे में वह पब्लिक प्लेस में सेक्स करने लगते हैं। आज हम आपको उन सेलेब्स से मिलाने जा रहे हैं जो सार्वजनिक स्थलों पर अपने पार्टनर संग सेक्स कर चुका हैं।

क्रिसी टाइगन और जॉन लीजेंड

अमेरिका मॉडल क्रिसी अपने पार्टनर जॉन के साथ फ्लाइट के अंदर सेक्स कर चुकी हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया कि हम दोनों फर्स्ट क्लास में संबंध बना रहे थे। तब हमने ब्लैंकेट ओढ़ रखा था। इस दौरान हम रोमांटिक हो गए और बेकाबू होकर सकेस करने लगे। यह एक कमाल का अनुभव था। मुझे तो इसके लिए अवॉर्ड भी मिलना चाहिए।

केट ग्रैहम

अमेरिका एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल केट भी सार्वजनिक स्थल पर संबंध बनाने से परहेज नहीं करती हैं। उन्होंने एक बार पैक्ड पार्किंग प्लेस में अपनी कर की बैकसीट पर सेक्स किया था। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वह अपने पति के साथ रेस्ट्रॉन्ट के अंधेरे वाले भाग में भी ओपन सेक्स कर चुकी हैं।

जेरार्ड बटलर

स्कॉटिस एक्टर और प्रोड्यूसर जेरार्ड बटलर भी रिस्की जगहों पर शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं। उन्होंने एक बार ऐसी जगह सेक्स किया था जहां से कुछ ही दूरी पर एक खतरनाक उफनता हुआ ज्वालामुखी था। उनका यह अनुभव बेहद हॉट रहा था। इसके अलावा वह बर्फ के ऊपर भी सेक्स कर चुके हैं। हालांकि उनका ये अनुभव कुछ खास नहीं रहा। ठंड की वजह से उनकी बॉडी बर्फ से चिपक गई थी।

जेनिफर लोपेज

अमेरिका एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर जेनिफर लोपेज भी वाइल्ड सेक्स की शौकीन हैं। वह अपने पार्टनर संग बालकनी में सेक्स करना पसंद करती हैं। यह जगह रिस्की थी। उन्हें कई लोग देख सकते थे। लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की। उन्हें खुले में संबंध बनाना पसंद है।

किर्स्टन डंस्ट

अमेरिका एक्ट्रेस किर्स्टन डंस्ट को भी खुले में संबंध बनाना पसंद है। उन्होंने अपने पूर्व बीएफ जेक जिलएनहॉल संग समुद्र किनारे सेक्स किया था। इसके अलावा वह कार और बाथरूम में भी संबंध बना चुकी हैं। उनका मन होटल के वॉकवे पर भी संबंध बनाने का था। लेकिन उनकी ऐसा करने की हिम्मत नहीं हुई। उन्हें डर था कि वहां कोई उन्हें देख लेगा।

वैसे आप लोगों को अपने पार्टनर के साथ किस जगह सेक्स करना सबसे ज्यादा अच्छा लगता है? अपने अनुभव कमेंट में जरूर साझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button