बॉलीवुड

आधीरात को शहनाज गिल ने मनाया बर्थडे, देखें चेहरे की मुस्कान और सेलिब्रेशन की झक्कास तस्वीरें

लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल को भला कौन नहीं जानता। वर्तमान में शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का वो सितारा है जिसे देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। अपने चुलबुले अंदाज और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल का करियर इन दिनों बुलंदियों पर हैं।

shehnaaz gill

सलमान खान से लेकर हर कोई उनका दीवाना है। बता दे शहनाज गिल आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में उन्होंने बीती रात अपने कुछ खास दोस्तों और लोगों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भाई और दोस्तों के साथ मना शहनाज का बर्थडे

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अपने भाई शहवाज गिल के साथ केक काटती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके साथ कुछ और भी लोग दिखाई दिए। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान शहनाज गिल काफी खुश नजर आई। वहीं उनका खिलखिलाता हुआ चेहरा किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

shehnaaz gill

इस वीडियो को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा कि, “एक साल और उम्र बढ़ गई। मुझे मेरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।” जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस भी उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाई देने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “दुनिया की इकलौती शहनाज को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।” एक ने कहा कि, “शहनाज के लिए मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान शहनाज ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। मेरी दुआ है कि जिंदगी की हर खुशी उसको मिल जाए।” एक ने कहा लिखा कि, “सबसे सकारात्मक लड़की को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको सारी सफलताएं और खुशियां मिलें।”

shehnaaz gill

सलमान खान संग शहनाज का डेब्यू

बता दें इस दौरान शहनाज गिल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई और किसी की जान’ का टीजर भी शेयर किया। गौरतलब है कि इस फिल्म के माध्यम से शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दे शहनाज गिल ने पंजाब की कुछ फिल्मों में काम किया था। इसके बाद उन्हें टीवी दुनिया के विवादित शो बिग बॉस 13 में आने का मौका मिला। यही वो शो है जिसके माध्यम से शहनाज गिल के करियर में चार चांद लग गए।

shehnaaz gill

वहीं दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी दोस्ती काफी पॉपुलर हुई। फैंस दोनों को एक साथ देखना खूब पसंद करते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। हालांकि शहनाज का कहना है कि, सिद्धार्थ हर पल उनके साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button