बॉलीवुड

50 साल की उम्र में भी कुंवारी, 45 की उम्र में बनी थी मां, आमिर की इस एक्ट्रेस की ऐसी है कहानी

साक्षी तंवर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रही है. साक्षी तंवर ने अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का दिल जीता है. वे कभी छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री रह चुकी है. टीवी इंडस्ट्री में सफलात हासिल करने के बाद अभिनेत्री ने बड़े पर्दे पर भी काम किया था. 50 साल की हो चुकी साक्षी को लोकप्रियता और सफलता धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली थी.

बड़े अच्छे लगते हैं धारावाहिक में काम करके साक्षी काफी लोकप्रिय हो गई थीं. इस धारावाहिक को काफी पसंद किया गया था और साक्षी भी घर-घर में मशहूर हो गई थीं. उन्होंने इस सीरियल में टीवी के लोकप्रिय अभिनेता राम कपूर संग काम किया था. दोनों की जोड़ी दर्शकों ने खूब पसंद की थी.

बता दें कि साक्षी ने मशहूर धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में भी काम किया था. लेकिन असली पहचान उन्हें ‘बड़े अच्छे लगते है’ से ही मिली थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आगे जाकर उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया. बता दें कि वे आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नजर आ चुकी है.

‘दंगल’ में साक्षी ने आमिर खान की पत्नी का रोल निभाया था. साल 2016 में रिलीज हुई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद साक्षी और अधिक लोकप्रिय हो गई थीं. हालांकि साक्षी अपने निजी जीवन को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है. साक्षी 50 साल की उम्र पार कर चुकी है लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है.

साक्षी का जन्म साल 1973 में 12 जनवरी को राजस्थान के अलवर जिले में हुआ था. 50 साल की हो चुकी साक्षी का नाम समीर कोचर के सतह जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया जा चुका है कि दोनों एक दूजे को डेट कर चुके है हालांकि इसे लेकर कोइ पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी.

कभी ऐसी खबरें भी आई थी कि साक्षी और समीर ने चोरी छिपे शादी कर ली है लेकिन यह महज अफवाह थी. साक्षी ने अब तक शादी नहीं की है. 50 साल की उम्र में भी वे कुंवारी है. लेकिन आपको बता दें कि साक्षी एक बेटी की मां बन चुकी हैं. बिन शादी के ही वे मां बन गई थीं.

50 वर्षीय साक्षी ने करीब पांच साल पहले एक बेटी को गोद लिया था. करीब 45 साल की उम्र में वे बिन ब्याही मां बन गई थीं. साक्षी की बेटी का नाम दित्या तंवर है. हाल ही में साक्षी कुछ दिनों पहले टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की जन्मदिन पार्टी में अपनी बेटी के साथ शामिल हुई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button