बॉलीवुड

कम उम्र में ही 2 -2 बार दुल्हन बनी है ये 11 अभिनेत्रियां, कुछ को अब भी है Mr Right का इंतज़ार

फ़िल्मी कलाकार अक्सर अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियां बटोरते हैं. फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए है जिसमें आप उन एक्ट्रेस के बारे में जानेंगे जिन्होंने दो-दो शादी की है.

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की दुनिया में ऐसी कई अदाकाराएं है जिन्हों दो-दो शादी की है. हालांकि बहुत कम लोग उनके बारे में यह बात जानते है लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसी 11 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए शुरु करते हैं…

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)…

दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. साल 2011 में उन्होंने पहली शादी रौनक मेहता से की थी. लेकिन साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद दीपिका ने दूसरी शादी टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से साल 2018 में की थी. बता दें कि शोएब और दीपिका ने ‘ससुराल सिमर का’ धारावाहिक में साथ काम किया था. सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर कपल ने ब्याह रचा लिया.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)…

shweta tiwari

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पहली शादी 18 साल की उम्र में अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी. वहीं साल 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 2013 में श्वेता ने अभिनेता अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद श्वेता की दूसरी शादी भी टूट गई. उनकी दोनों ही शादी असफल रही.

गौतमी कपूर (Gautami Kapoor)…

Gautami Kapoor

टीवी अभिनेत्री गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) भी दो शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी. जल्द दोनों अलग हो गए. इसके बाद गौतमी ने दूसरी शादी टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर से की थी. दोनों साल 2003 में विवाह बंधन में बंधे थे.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)…

Archana Puran Singh and parmeet sethi

बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को पहली शादी में काफी दर्द झेलने पड़े थे. इसके बाद उनकी दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेता परमीत सेठी से हुई थी. दोनों ने चार साल तक अपनी शादी दुनिया से छिपाकर रखी थी. साल 1992 में दोनों ने मंदिर में चोरी छिपे शादी की थी.

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal)…

Deepshikha Nagpal

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) बॉलीवुड अदाकारा हैं. उनकी पहली शादी साल 1997 में जीत उपेंद्र से हुई थी और साल 2007 में दोनों अलग-अलग हो गए थे. वहीं अभिनेत्री की दूसरी शादी केशव अरोरा से हुई थी लकिन साल 2016 में दीपशिखा का दूसरी शादी में भी तलाक हो गया था.

तनाज ईरानी (Tanaaz Irani)…

tanaaz irani

थिएटर आर्टिस्ट फरीद तनाज ईरानी के पहले पीटीआई थे. लेकिन दनों का रिश्ता टिक नहीं सका. इसके बाद तनाज की दूसरी शादी बख्तियार ईरानी से साल 2007 में हुई थी.

चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)…

Chahatt Khanna

 

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना की पहली शादी साल 2006 में भारत नरसिंघानी से हुई थी. जल्द ही दोनों अलग भी हो गए थे. अभिनेत्री की दूसरी शादी फरहान मिर्जा से साल 2013 में हुई थी और साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे.

स्नेहा वाघ (Sneha Wagh)…

sneha wagh

स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) की पहली शादी अविष्कार दर्वहेकर से हुई थी. लेकिन रिश्ता टिका नहीं. इसके बाद अभिनेत्री की दूसरी साहड़ी हुई थी अनुराग सोलंकी से. साल 2015 में अनुराग और स्नेहा विवाह बंधन में बंधे थे लेकिन आपको बता दें कि स्नेहा की दूसरी शादी भी असफल रही.

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly)…

अभिनेत्री डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) की पहली शादी राहुल महाजन से साल 2010 में हुई थी और पांच साल बाद दोनों साल 2015 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. इसके बाद डिंपी ने साल 2015 में ही दूसरी शादी रोहित रॉय से की थी.

श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam)…

shraddha Nigam

श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) टीवी अदाकारा हैं. बता दें कि श्रद्धा की पहली शादी टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से साल 2008 में हुई थी. साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे. अभिनेत्री की दूसरी शादी मयंक आनंद से हुई थी. दोनों साल 2012 में विवाह बंधन में बंधे थे.

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane)…

ashutosh rana

ashutosh rana and renuka shahane

हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी दो शादी की है. उनकी पहली शादी विजय केंकरे से हुई थी लेकिन यह शादी असफल रही. इसके बाद रेणुका की नजदीकियां मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा से बढ़ी. दोनों ने साल 2007 में सात फेरे ले लिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button