बॉलीवुड

शादी तक खुद पर कंट्रोल नहीं रख सकी ये हसीनाएं, लीव इन में BF के साथ सेक्स कर बन गई मां

बॉलीवुड में लीव इन रिलेशनशिप का कॉन्सेप्ट बड़ा पॉपुलर है। यहां कई ऐसे जोड़ियां हैं जो शादी के पहले अपने पार्टनर संग लीव इन में रहीं। लेकिन इस दौरान वह खुद पर काबू नहीं रख सकी और प्रेग्नेंट हो गई। आज हम आपको ऐसी ही बिन ब्याही मां बनी हीरोइनों से मिलाने जा रहे हैं।

नताशा स्तांकोविक

नताशा इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पत्नी हैं। कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर दूसरी बार शादी की। इनकी पहली शादी 2020 में हुई थी। दिलचस्प बात ये रही कि दोनों शादी के पहले लीव इन में रह रहे थे। इस दौरान नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी। बाद में उन्होंने बेटे अगस्तया को जन्म दिया।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन भी बॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर चुकी हैं। वह फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पत्नी भी रह चुकी हैं। हालांकि दोनों ने शादी के कुछ साल बाद ही तलाक ले लिया था। फिर कल्कि ने गाय हर्षबर्ग को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया। इनके साथ लीव इन में रहते हुए उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। कपल ने अभी तक शादी नहीं की है।

गैब्रिएला

गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हैं। दोनों साल 2018 से साथ में लीव इन में रह रहे हैं। इस दौरान दोनों को एक बच्चा भी हो गया। बता दें कि इसके पहले अर्जुन महर जेसिया से शादी की थी। लेकिन 2019 में कपल अलग हो गया था।

दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल संघा से शादी की थी। लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया। फिर 2021 में उन्होंने वैभव रेखी से शादी की। बताया जाता है कि दिया शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ समय बाद ही उनका बेबी बंप दिखने लगा था।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी से शादी की थी। ये शादी उन्होंने काफी हड़बड़ी में की थी। इसका अंदाज फैंस को नहीं था। बाद में पता चला कि नेहा शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। इस कारण उन्होंने फटाफट शादी कर ली। नेहा ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में भी किया था।

नुसरत जहां

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ लीव इन में रह रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक बच्चे को जन्म भी दिया। उनका नाम निखिल जैन के साथ शादी को लेकर भी जुड़ा। हालांकि बाद में कहा गया कि यह शादी आधिकारिक रूप से हुई ही नहीं थी। इसलिए वह भी बिन ब्याही मां बनने को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button