अध्यात्म

12 मार्च से मौज करेंगी ये राशियां, एक झटके में खत्म होंगे सभी दुख, पूरा होगा हर सपना

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की बदलती स्थिति को काफी अहमियत दी जाती है। जब भी कोई ग्रुप नहीं राशि बदलता है तो इसका अच्छा या बुरा सा सभी 12 राशियों पर पड़ता है। 12 मार्च को शुक्र ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहा है। शुक्र ग्रह को सुख-सुविधाओं और वैभव का कारक माना जाता है। यह आपकी कुंडली में मजबूत हो तो जीवन में कई सारे सुख आते हैं। तो चलिए जानते हैं कि 12 मार्च से किन–किन राशियों के दुखों का अंत होने वाला है।

मिथुन राशि

शुक्र का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए आर्थिक लाभ लेकर आएगा। आपको पैसा कमाने के एक के बाद एक कई नए अवसर मिलेंगे। आपको बस इन अवसरों को पहचानना है और इनका मेहनत करके पूरा–पूरा फायदा उठाना है। जॉब को लेकर आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। वहीं बिजनेस में भी बड़ी डील फाइनल होने के चांस बन रहे हैं।

आपके जीवन के सभी दुख अब समाप्त हो जाएंगे। किस्मत आपका भरपूर साथ देगी। अच्छे भाग्य के दम पर आपके सभी अटके हुए कार्य शीघ्र संपन्न हो जाएंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। नया मकान या नया वाहन खरीद सकते हैं। शत्रु आपके सामने घुटने टेकने को मजबूर हो जाएगा। सेहत में सुधार दिखेगा। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि

शुक्र का मेष राशि में गोचर करना सिंह राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप पहले से ज्यादा लग्जरी लाइफ जीएंगे। संतान को लेकर कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। दोस्त परिवार और रिश्तेदारों से धन की प्राप्ति हो सकती है। छात्रों को पढ़ाई लिखाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

सेहत में धीरे-धीरे सुधार महसूस होगा। पुरानी सभी बीमारियों से छुटकारा मिल जाएगा। कोर्ट कचहरी के मामला अच्छे से निपट जाएंगे। समाज में आप की मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पति पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। महालक्ष्मी आपके ऊपर मेहरबान रहेंगी। अगले कुछ महीने आपको पैसों की कोई दिक्कत नहीं रहेगी।

मकर राशि

शुक्र का गोचर मकर राशि के जातकों के लिए ढेर सारे लाभ लेकर आएगा। आपको नहीं जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। महीने की इनकम में वृद्धि होगी। बिजनेस करने वालों को भी डबल मुनाफा होगा। संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। सेहत को लेकर सभी चिंताएं समाप्त होगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

जिन जातकों की शादी नहीं हो रही उनके लिए विभाग के सभी मार्ग खुल जाएंगे। प्रेम प्रसंग के मामलों में भी सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आपके सभी सपने जल्द पूरे होंगे। आप अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button