बॉलीवुड

शिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबी सारा अली खान, भड़के लोग, कहा- मुस्लिम होकर मंदिर क्यों जाती हो ?

महाशिवरात्रि का पावन त्यौहार देशभर में धूमधाम के साथ मनाया गया. पूरा देश भगवान शिव की भक्ति में डूबा हुआ नजर आया. क्या आम और क्या ख़ास सभी लोगों ने भगवान शिव की पूजा अर्चना करके महाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया. इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी यह पावन पर्व मनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी. बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान ने भी अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है.

बता दें कि सारा अली खान भगवन शिव की बड़ी भक्त हैं. भगवान शिव में उनकी गहरी आस्था हैं. मुस्लिम होने के बावजूद सारा हिंदू धर्म से लगाव रखती हैं. वे केदारनाथ, ओमकारेश्वर, भीमाशंकर और महाकालेश्वर जैसे ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी कर चुकी हैं और अक्सर ही मंदिरों में जाती रहती हैं.

महाशिवरात्रि के मौके पर सारा अली खान का हिंदू अवतारा देखने को मिला. उनके माथे पर चंदन लगा हुआ है और उनके गले में एक चुनर भी है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अभिनेत्री ने ढेर सारी तस्वीरें शिवरात्रि के मौके पर साझा की है. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

सारा को फैंस खूब सराह रहे हैं. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ़ करते हुए उन्हें महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. मुस्लिम होने के कारण सारा अली खान को कुछ लोगों ने ट्रोल किया है. मुस्लिम होकर सारा द्वारा भगवान शिव की भक्ति करना कई लोगों को रास नहीं आ रहा है और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

महाशिवरात्रि के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सारा अली खान ने सात तस्वीरें साझा की है. तस्वीरें ओमकारेश्वर, महाकालेश्वर, केदारनाथ, भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग की है. इन तस्वीरों को अब तक 13 लाख 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं इन खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है कि, ”जय भोलेनाथ. #mahashivratri #harharmahadev”. एक यूजर ने सारा के एपोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”माशाअल्लाह. मेरे देश को इसकी एकता के लिए प्यार करते हैं. सभी हिंदू भाई बहनों को हर हर महादेव”.

एक यूजर ने सारा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनसे सवाल पूछा. यूजर ने लिखा कि, ”आप मुस्लिम होकर मंदिर क्यों जाती हो”. एक ने लिखा कि, ”थोड़ा इस्लाम पढ़िए. मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में सारा अली खान को अपना नाम बदलने की सलाह दे डाली

‘केदारनाथ’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि सारा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘केदारनाथ’ से रखे थे. इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. दिसंबर 2018 म आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इसके बाद सारा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button