बॉलीवुड

इवेंट में पहुंची उर्वशी को देख ऋषभ पंत का नाम लेकर चिढ़ाने लगी भीड़, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है। वहीं कुछ दिनों से उर्वशी रौतेला का नाम मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया। इसके बावजूद दोनों को लगातार चिढ़ाया जाता है।

लोग अक्सर ऋषभ पंत को भी उर्वशी रौतेला के नाम से चिढ़ाते हैं तो वही उर्वशी रौतेला को भी आलोचना का सामना करना पड़ता है। अब रौतेला विशाखापट्टनम में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची जहां पर लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाना शुरू कर दिया। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIdeo

दरअसल, उर्वशी रौतेला विशाखापट्टनम में आयोजित ‘वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास’ इवेंट में पहुंची थी जहां पर साउथ इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी नज़र आए थे। इस दौरान इस इवेंट में मशहूर एक्टर चिरंजीवी भी शामिल थे। जैसे ही उर्वशी रौतेला ने स्पीच देना शुरू किया वैसे ही भीड़ मैं मौजूद लोगों ने ऋषभ पंत का नाम लेकर उन्हें चढ़ाना शुरू कर दिया।

इस दौरान लगातार भीड़ ऋषभ पंत का नाम लेकर चिल्लाती रही। इस दौरान उर्वशी थोड़ी असहज हुई लेकिन उन्होंने बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपनी स्पीच जारी रखी और मशहूर एक्टर चिरंजीवी की तारीफ करते हुए अपनी बात को आगे बढ़ाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी कहती है कि, “आप सभी को नमस्ते। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेगा स्टार चिरंजीवी सर के साथ काम करने का मौका मिला और मैं ये कहना चाहूंगी कि आपके साथ काम करने के बाद मुझे पता चला कि सुपरस्टार और मेगास्टार के बीच क्या अंतर है। चिरंजीवी सर के नाम का मतलब है, अमर… तो मैं बस यही चाहती हूं कि आप हमेशा अपने फैंस के बीच जीवित रहें।”

urvashi rautela

उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। बता दें, इस दौरान उर्वशी रौतेला रेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड इयररिंग्स, डायमंड ब्रेसलेट पहना हुआ था।

उर्वशी की अपकमिंग फ़िल्में

urvashi rautela

बात की जाए उर्वशी रौतेला की फिल्म Waltair Veerayya के बारे में तो ये 13 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन मुख्य किरदार में नजर आएंगे, जबकि फिल्म में उर्वशी रौतेला का आइटम सॉन्ग है। इसके अलावा उर्वशी के पास “इंस्पेक्टर अविनाश” नाम की एक फिल्म है जिसमें वह रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उर्वशी के पास ‘दिल है ग्रे’ और ‘ब्लैक रोज’ जैसे फ़िल्में भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button