बॉलीवुड

परियों जैसी हैं सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया, कंजी आंख और मासूमियत जीत लेती है दिल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू की जोड़ी काफी पॉपुलर है। कुणाल खेमू और सोहा अली खान अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं और इनकी बेटी इनाया खेमू की भी क्यूट सी तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें इनाया बेहद खूबसूरत और क्यूट है जब वह छोटी सी थी तभी लाइमलाइट में आ गई थी। इनाया अब 6 साल की हो चुकी है और अक्सर उनकी क्यूट सी तस्वीरें वायरल होती रहती है। तो आइए देखते हैं इनाया की कुछ चुनिंदा तस्वीरें..

शादी के लिए कपल ने बेले कई पापड़

soha ali khan

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी 25 जनवरी 2015 को हुई थी। शादी से पहले इस कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। वही फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों ने साल 2008 में डेट करना शुरू किया था। हालाँकि शादी के दौरान इनको कई पापड़ बेलने पड़े।

soha ali khan

दरअसल, सोहा के माता-पिता काफी स्ट्रिक्ट थे ऐसे में उन्हें अपनी माता-पिता को मनाने में वक्त लगा। हालाँकि बाद में परिवार राजी हो गया। इसके बाद ये साल 2015 में ही शादी के बंधन में बंधे फिर 29 सितंबर साल 2017 को इनके घर बेटी इनाया खेमू का जन्म हुआ। गौरतलब है कि, सोहा अली खान जाने-माने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बहन है।

soha ali khan

पॉपुलर स्टारकिड्स है इनाया खेमू

कुणाल की बेटी  इनाया खूबसूरती और क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकि स्टारकिड्स से आगे हैं। अक्सर उनकी क्यूट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि इनाया जब भी अपनी मां और पिता के साथ बाहर जाती है तो पैपराजी वाले उनकी तस्वीरें क्लिक करते हैं।

soha ali khan

soha ali khan

इनाया को अक्सर अपने कजिन यानी कि करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को के साथ खेलता देखा गया है।

soha ali khan

इनाया हर साल अपने भाई को राखी बांधती है। इनाया अपनी पापा कुणाल खेमू की लाड़ली है। कुणाल अक्सर अपनी बेटी के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में कुणाल और इनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नन्ही इनाया अपने पापा के पैरों में नेल पोलिश लगाते हुए नजर आ रही थी

soha ali khan .

उनके इस क्यूट अंदाज को हर किसी ने खूब पसंद किया था। कुणाल और सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी बेटी के साथ क्यूट सी वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button