बॉलीवुड

20 की उम्र में शादी, 21 में बच्चा, पाकिस्तान में बड़ा नाम, जानें कौन है अदनान सामी का बेटा अजान?

हिंदी सिनेमा के जाने माने गायक और संगीतकार अदनान सामी अपने कई गानों के लिए फैंस के बीच चर्चा में रहे हैं. उनका संगीत करियर दो दशक से भी ज्यादा लंबा है. अदनान सामी शुरुआती समय में अपने बढ़े हुए वजन को लेकर भी काफी चर्चा में रहते थे. वे पहले काफी मोटे हुआ करते थे.

adnan sami

अदनान सामी ने कुछ सालों पहले अपना कई किलो वजन घटा लिया था और हर किसी को हैरान कर दिया था जबकि अब एक बार फिर से वे अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में है. अब अदनान और ज्यादा दुबले पतले हो गए है. हालांकि आज हम आपसे अदनान नहीं बल्कि उनके बेटे के बारे में बात करने वाले हैं.

azaan sami

अदनान सामी के बेटे का नाम है अजान सामी खान. बता दे कि अदनान सामी ने कुल तीन शादियां की थी. उनकी पहली शादी जेबा अख्तियार से साल 1993 में हुई थी. जेबा अख्तियार पाकिस्तानी अदाकारा हैं. वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. साल 1993 में अदनान और जेबा का तलाक हो गया था. अजान सामी अदनान और जेबा के बेटे हैं.

azaan sami

अदनान सामी का बेटा 28 साल का हो चुका है. अजान हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं. हालांकि आपको बता दें कि अजान भारत में
नहीं बल्कि पाकिस्तान में रहते हैं. वे पाकिस्तान में फिल्म इंडस्ट्री में ही नाम कर रहे हैं. टीवी धारावाहिक में काम कर चुके अजान ने ‘O21’, ‘परवाज़ है जुनून’, ‘परे हट लव’, ‘सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अजान की पहचान एक निर्माता और अभिनेता के अलावा एक मॉडल के रूप में भी है.

azaan sami

अजान को देखकर एक पल के लिए लोगों को उनका पिता अदनान का चेहरा भी याद आ जाता है. वे निर्माता, सिंगर, को- निर्देशक और भिनेता के रूप में पाकिस्तान में काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

20 की उम्र में की शादी…

azaan sami

अदनान सामी के बेटे अजान सामी खान की शादी महज 20 साल की उम्र में हो गई थी. साल 2014 में उन्होंने ब्याह रचाया था. अजान की बेगम का नाम है सोफिया बिलग्रामी. दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं.

अजान का ऐसा है पिता अदनान संग रिश्ता…

azaan sami

बात अलग-अलग देशों में रह रहे पिता-पुत्र यानी कि अदनान और अजान के रिश्ते के बारे में करें तो हाल ही में कश्मीर के मसले पर अजान से अपने पिता के रुख पर सवाल किया गया था. जवाब में अजान ने कहा था कि, ”जहां तक मेरा सवाल है, मैंने इसके बारे में पहले कभी बात नहीं की. इसका कारण यह है कि वह मेरे पिता हैं. मैं उनसे प्यार करता हूं, मैं उनका सम्मान करता हूं”.

azaan sami

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button