मनोरंजन

Video : उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज देखकर ठनका लोगों का माथा, कहा- अब छुपाने को कुछ भी न रहा

बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रिय हुई उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है. सुर्ख़ियों में रहने का उर्फी जावेद कोई मौका नहीं छोड़ती है. उर्फी अपने अजीब से पहनावे को लेकर खूब चर्चा में आ जाती है. एक बार फिर से उर्फी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है.

एक बार फिर से उर्फी का अतरंगी अवतार देखने को मिला है. उर्फी हमेशा अपने पहनावे को लेकर लोगों का ध्यान खींचती रहती है. हालांकि वे अधिकतर लोगों के निशाने पर आ जाती है. उर्फी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्र्रोल किया जाता है. हाल ही में उन्हें फिर से सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अक्सर ही उर्फी का लुक देखकर यूजर्स अपना माथा पीट लेते है. एक बार फिर से उर्फी के पहनावे पर लोग ऐसा ही कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”क्या आपने मुझ पर जांच की ?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस विद्ये को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. इस पर यूजर्स के खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे है. लोगों में कमेंट्स के माध्यम से उर्फी जावेद का जमकर मजाक उड़ाया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वाहियात फैशन के नाम पर जिस्म की नुमाइश करती है ये”. एक ने लिखा कि, ”अब छुपाने को अपना कुछ न रहा”. एक ने कमेंट किया कि, ”अरे भाई किसका जेब्रा भाग गया है, पकड़ कर रखो नहीं तो कोई और ले जाएगा”. एक यूजर ने लिखा कि, ”चीता के कपड़े पहनकर डॉगी क्यों बन रही मैडम”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आगे एक यूजर ने उर्फी के विद्ये पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”मैं तो ये सोच रहा हूं कि ये ड्रेस इसने पहनी कैसे होगी?”. वहीं इसके बाद एक एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत ज्यादा ओवर हो रहा है बहन, सुधर जाओ”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”उर्फी मैम जेब्रा समझ कर आपको कोई चिड़ियाघर में ना डाल दे”.

इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है. इंस्टा पर उनका जलवा खूब देखने को मिलता है. इंस्टा पर उर्फी को 40 लाख (4 मिलियन) से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 408 लोगों को फॉलो करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से उर्फी अब तक 2100 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी है. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आप नजर डालेंगे तो आप पाएंगे कि उनका एकाउंट उनके बोल्ड और हॉट अंदाज से भरा पड़ा है. वे अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button