बॉलीवुड

ब्रा पहने सड़क पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, पैपराजी को देख छुपाया चेहरा, फिर लगा दी दौड़: Video

अपनी अतरंगी ड्रेसेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वही ऊर्फी जावेद जो अब तक धागे से लेकर फूल, पत्ती और डोरियों तक की ड्रेस पहन चुकी है। जहां कई लोग उर्फी जावेद के फैशन के दीवाने हैं तो कई लोग उन्हें जरा भी पसंद नहीं करते हैं।

अब इसी बीच ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह टॉपलेस नजर आई।  इस दौरान उर्फी ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो वह मुंह छुपा कर भागने लगी। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद का वायरल वीडियो…

वायरल हुआ उर्फी जावेद का वीडियो

urfi javed

दरअसल, उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, उर्फी ने केवल ब्रा पहनी हुई है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए थे।  वह जैसे ही सड़क पर नजर आई तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया, लेकिन एक्ट्रेस ने जैसे ही मीडिया को देखा तो वह अपना चेहरा छुपा लेती है और तेजी से भागने की कोशिश करती है। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद यहां पैपराजी वालों पर नाराज होती हुई भी नजर आई।

urfi javed

इसके बाद वह अपना मुंह छुपाने की कोशिश करती है और कहती है कि उन्होंने अभी मेकअप नहीं किया। देखा जा सकता है कि ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए नजर आई उर्फी जावेद बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन बिना मेकअप स्पॉट करना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी ने पहनी कीवी से बनी ड्रेस

बात करें उर्फी के एकदम लेटेस्ट लुक के बारे में तो हाल ही में उन्होंने कीवी से बनी ड्रेस पहनी हुई थी। इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था जिसमें वह कीवी के गोल स्लाइस काटकर उसमें धागे पिरोकर उसे अपना टॉप बना लेती है। इस पर भी यूजर्स की तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “60 रुपये में दो कीवी, वाह यह तो सस्ता ड्रेस है।” एक अन्य ने लिखा कि, “कभी मोमोज और बर्गर से भी कुछ ट्राई करो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक अन्य ने कहा कि, “गेंहू बेचकर रीचार्ज करवाया था। मुझे नहीं पता था कि ये सब देखना पड़ेगा।” वहीं दूसरे ने हैरानी जताते हुए कहा कि, “ऐसे आइडियाज कहां से आते हैं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उर्फी को अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर ट्रोल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button