बॉलीवुड

अमिताभ के नाति ने किया शाहरुख की बेटी को Kiss, क्या GF-BF बन गए सुहाना खान-अगस्त्य नंदा? Video

बॉलीवुड में नई जनरेशन के स्टार किड्स इन दिनों बड़ी धूम मचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल वीडियो और तस्वीरों पर इन्हीं का राज रहता है। फैंस भी इन स्टार किड्स से जुड़ी खबरों को देखना पसंद करते हैं। यह स्टार किड्स बड़े ग्लैमरस होते हैं। इन्हें पार्टी में जाना और वहां इन्जॉय करना पसंद होता है। फिर इनके लव अफेयर के चर्चे भी बाजार में अक्सर गर्म रहते हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों कुछ स्टार किड्स सबसे अधिक सुर्खियों में रहते हैं। इनमें शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) शामिल है। वहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी यानि जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ( Khushi Kapoor) भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है।

बर्थडे पार्टी में लगा स्टार किड्स का मैला

फिर अमिताभ बच्चन के नाती यानि श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी सुर्खियां बटोरने से पीछे नहीं हटते हैं। इस लिस्ट में संजय कपूर (अनिल कपूर के भाई) और महदीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का नाम भी सामने आता है। ऐसे में क्या होगा जब ये सभी स्टार किड्स आपके एक ही जगह देखने को मिल जाए? यकीनन ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दरअसल ये सभी स्टार किड्स 28 मार्च को तनिया श्रॉफ (Tania Shroff) की बर्थडे पार्टी में नजर आए। तनिया बेहद अमीर बीजनेसमैन जयदेव और रोमिला श्रॉफ की बेटी है। वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड भी है। तनिया की बर्थडे पार्टी में सभी स्टार किड्स देर रात स्टाइलिश अवतार में पहुंचे। इस दौरान सभी ने पार्टी में खूब इन्जॉय किया।

अमिताभ के नातिन ने किया शाहरुख की बेटी को Kiss

वैसे तो इस पार्टी में आया हर स्टार किड आकर्षण का केंद्र रहा, लेकिन दो खास स्टार किड्स ने सभी का ध्यान खींचा। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा इस पार्टी में महफिल लूट ले गए। बता दें कि इन दोनों के लव अफेयर के चर्चे बाजार में गर्म है। इस बीच इस आग में घी डालने का काम एक वीडियो कर रहा है। इस वीडियो में अगस्त्य सुहाना को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुहाना पार्टी से जा रही होती है तो अगस्त्य उन्हें अलविदा कहने आते हैं। इस दौरान वह सुहाना को फ्लाइंग किस दे देते हैं। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो जाती है। इससे इन अफवाहों को और बल मिल जाता है कि दोनों स्टार किड्स के दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कपल जल्द जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के नेटफ्लिक्स शो The Archies में साथ नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यदि सुहाना और अगस्त्य का यह रिश्ता आगे यूं ही चला और दोनों ने शादी कर ली तो शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन समधी बन जाएंगे। वैसे आपको सुहाना और अगस्त्य की जोड़ी कैसी लगी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button