बॉलीवुड

अनजान शख़्स को ऐश्वर्या राय ने लगा लिया गले, लोग बोले- वो लकी है, एक्ट्रेस की भी की जमकर तारीफ़

एक बार फिर से कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती, हुस्न और उनकी अदाओं का जलवा देखने को मिला. कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने इस बार भी हिस्सा लिया. वहां अलग अलग अंदाज में रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के बाद हाल ही में ऐश्वर्या घर लौट आई है.

aishwarya rai

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आयोजन फ्रांस में 17 मई से शुरू हुआ है. यह समारोह 28 मई तक चलेगा. हिंदी सिनेमा से ऐश्वर्या के अलावा कांस में उनके पति अभिषेक बच्चन, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हेली शाह, हिना खान, दीपिका पादुकोण, आर माधवन जैसे सितारें पहुंचे. वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस फिल्म समारोह में हिस्सा लिया.

ऐश्वर्या राय कई सालों से कान्स में हिस्सा लेती आ रही हैं. 48 वर्षीय ऐश्वर्या इस साल भी कान्स में पहुंची. उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कान्स में शामिल हुए थे. इस दौरान अलग अलग ऑउटफिट में कान्स में ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर वॉक किया.

abhishek and aishwarya in cannes with aaradhya

बता दें कि सोशल मीडिया पर कान्स से ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए हैं. हमेशा की तरह ही ऐश्वर्या ने इस बार भी अपनी अदाओं और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया है. उनके लुक्स की और उनकी ड्रेस की काफी चर्चा हुई है. हालांकि अब ऐश्वर्या कान्स से अपनी बेटी और पति अभिषेक के साथ भारत लौट चुकी हैं.

aishwarya

इसी बीच कान्स से वापसी के दौरान का ऐश्वर्या का एक वीडियो काफ़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने फैंस से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि एक फैन काफी ख़ुश्किमस्त रहता है जिसे ऐश्वर्या गले लगा लेती है. सोशल मीडिया पर इस पल का वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है.

aishwarya

कुछ सेकेंड के एक वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि ऐश्वर्या अपने फैंस से बात करती है और उनसे मिलती है. तब ही वहां मौजूद एक फैन उनके गले लगने के लिए आता है. ऐश्वर्या भी बिना किसी परेशानी के मुस्कुराते हुए उसे गले लगा लेती है. तब एक महिला उस शख़्स को भाग्यशाली बताती है. वहीं एक महिला ऐश्वर्या को मोरक्को आने के लिए भी कहती है. अंत में ऐश्वर्या फैंस को गॉड ब्लेस और टेक केयर कहती हैं. यह वीडियो ट्विटर पर साझा किया गया है.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस अंदाज की खूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेत्री की तारीफ़ में लिखा है कि, ”आपका फैंस के प्रति व्यवहार मुझे पसंद आया”. वहीं एक यूजर ने इस वीडियो को बहुत ही सुंदर करार दिया है.

ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ है. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और 500 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बन रही यह तमिल फिल्म इस साल सितंबर माह में रिलीज हो सकती है.

aishwarya rai

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button