बॉलीवुड

कान्स के बाद एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुईं ऐश्वर्या, लोगों ने उड़ाया ड्रेसिंग सेंस का मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रोलिंग के निशाने पर आ रही है। दरअसल, आज कल फैंस को ऐश्वर्या का लुक कोई खास पसंद नहीं आ रहा है। वहीं उनके ड्रेसेस को लेकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान भी ऐश्वर्या के लुक को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

aishwarya rai

ऐसे में अब एक बार फिर ऐश्वर्या गुरुवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई जहां पर उन्हें दोबारा ट्रोलिंग के निशाने पर ले लिया गया। आइए जानते हैं क्यों किया गया ऐश्वर्या को ट्रोल?

फ्लावर प्रिंटेड ड्रेस पहन ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐश्वर्या फ्लावर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने मिडिल पार्टेड सॉफ्ट कलर्स हेयर और रेड लिपस्टिक लगाया हुआ था।

aishwarya rai

इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था जिसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन फैंस को ऐश्वर्या का यह लुक पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनका लगातार मजाक बनाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वे ऐश्वर्या के इस तरह की ड्रेसिंग सेंस देखकर परेशान हो चुके हैं और वही लगातार एक तरह का मेकअप देखकर उनसे तंग आ चुके हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “प्लीज अपना स्टाइलिस्ट चेंज करो” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “प्लीज ऐश्वर्या रेड लिपस्टिक लगाना बंद करो।” एक ने लिखा कि, “ऐश्वर्या का चेहरा फ्रोजन लग रहा है।” वहीं एक शख्स ने ऐश्वर्या की ड्रेस को टेंट तक बता दिया। इसके अलावा ऐश्वर्या को कई तरह के कमेंट किए गए।

aishwarya rai

हालांकि कई लोगों ने ऐश्वर्या की तारीफ भी की। उनके एक चाहने वाले ने लिखा कि, “कमेंट सेक्शन के सभी एक्सपर्ट्स से विनम्र गुजारिश है कि कृप्या उन्हें अकेला छोड़ दें और जैसी हैं वैसी रहने दें।” तो एक ने ऐसे ड्रेसिंग पर लिखा कि “लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं”

हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं था जब ऐश्वर्या को इस तरह से आलोचना का सामना करना पड़ा। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल हो चुकी है। वहीं कान्स फेस्टिवल में भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

aishwarya rai

बॉबी देओल संग ऐश्वर्या ने की थी करियर की शुरुआत

बात की जाए ऐश्वर्या के फिल्मी करियर की तो उन्होंने मशहूर अभिनेता बॉबी देओल के साथ ‘फिल्म और प्यार हो गया’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘गुरु’, ‘धूम’, ‘दिल का रिश्ता’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और बड़ा मुकाम हासिल किया।

aishwarya rai

इसी बीच ऐश्वर्या ने साल 2007 में मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली। बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई थी। इसके बाद इस कपल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और 20 अप्रैल साल 2007 को शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ।

aishwarya rai

वहीं बात की जाए ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है। 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। बता दें, ऐश्वर्या राय आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी। वहीं अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आए थे।

aishwarya rai

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button