बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के लिए अक्षय कुमार के दिल में जागा प्यार, कहा- उन्हें जल्द मेरे साथ काम करना चाहिए

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज यानी कि 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस से फिल्म को जबरदस्त प्यार और रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म देखकर आ रहे दर्शक फिल्म को मास्टरपीस और ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

samrat prithviraj film

बता दें कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ हिंदुस्तान के अंतिम हिंदू सम्राट पृथीराज चौहान की कहानी है. फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. वहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का किरदार निभा रही है. मानुषी ने इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे है. वहीं फिल्म में मानव विज, सोनू सूद, आशुतोष राणा और संजय दत्त भी अहम रोल में है.

samrat prithviraj film

अक्षय कुमार ने फिल्म की अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ मिलकर जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन किया है. सभी की मेहनत अब रंग ला रही है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने कई साक्षात्कार में भी हिस्सा लिया और उन्होंने ढेर सारी बातें की. इसी दौरान उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पर भी बड़ा बयान दिया.

samrat prithviraj

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में अक्षय से सवाल किया गया था कि साउथ फिल्में हिंदी फिल्मों से अच्छा बिजनस कैसे कर रही हैं ? इसके जवाब में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कहा कि, कृपया देश में बांटो और राज करो टाइप की स्थिति मत बनाइए. नॉर्थ और साउथ कुछ नहीं है. हम सब एक ही इंडस्ट्री हैं. अब वक्त आ गया है कि सभी इंडस्ट्रीज मिलकर साथ में काम करें.

अक्षय ने जताई अल्लू अर्जुन संग काम करने की इच्छा…

akshay kumar and allu arjun

इसके आगे अक्षय कुमार ने ‘पुष्पा’ फिल्म के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन संग काम करने की इच्छा जताई. अभिनेता ने कहा कि अल्लू अर्जुन को जल्द ही मेरे साथ काम करना चाहिए और मैं एक और साउथ ऐक्टर के साथ काम करूंगा. अब से ऐसा ही होगा. बता दें कि अक्षय की फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओँ में भी प्रदर्शित हुई थी. देश-दुनिया में फिल्म को 4900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

27 मई को बदला था फिल्म का टाइटल, 300 करोड़ में बनी फिल्म…

बता दें कि अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा अभिनीत यह फिल्म 300 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है. पहले फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ था लेकिन करणी सेना द्वारा दायर की गई एक जनहित याचिका के बाद फिल्म का नाम कुछ दिनों पहले बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button