बॉलीवुड

‘पठान’ को धूल चटाने आ रही साउथ की ‘अखंडा’, खतरे में है शाहरुख का King Khan टाइटल

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। फिल्म का बेशरम रंग गाना दर्शकों को रास नहीं आया। वह इसमें दीपिका की भगवा बिकीनी को देख भड़क गए। वहीं कुछ लोगों को फिल्म में शाहरुख के अंदाज और फिल्म के टाइटल से भी आपत्ति है। अब इस आग में घी डालने साउथ की फिल्म ‘अखंडा’ भी आ रही है। यह फिल्म शाहरुख खान की मुश्किलें बड़ा सकती है।

पठान को टक्कर देगी अखंडा

शाहरुख की ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अभी तक फिल्म के सामने कोई बड़ी फिल्म टक्कर देने को रिलीज नहीं हो रही थी। लेकिन अब साउथ के फेमस हीरो बालकृष्ण की ‘अखंडा’ मैदान में उतरने वाली है। निर्देशक बोयपति श्रीनू की यह फिल्म 20 जनवरी को रिलीज हो रही है। बीते वर्ष इस फिल्म ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म का बजट 50 करोड़ था लेकिन कमाई 200 करोड़ से ऊपर की हुई थी।

अब अखंडा का हिंदी वर्जन नॉर्थ इंडिया में रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म शाहरुख की पठान को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा सकती है। इसके पहले पुष्पा, बाहुबली, केजीएफ जैसी फिल्मों के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था। दर्शकों ने भी बॉलीवुड की बजाय साउथ फिल्मों को खूब प्यार दिया था। इस अखंडा में हीरो को शिवभक्त दिखाया गया है। इसका लाभ भी फिल्म को मिलेगा। लोग भावनात्मक रूप से कनेक्ट होकर फिल्म देखने जा सकते हैं। वहीं शाहरुख की पठान को बायकॉट ट्रेंड से पहले ही तगड़ा झटका लग चुका है।

शाहरुख की बढ़ सकती है मुश्किलें

shahrukh Khan

पठान को लेकर एक खबर ये भी फैलाई जा रही है कि इसकी कहानी ऋतिक रोशन की ‘वार’ फिल्म से मिलती जुलती है। कुछ का तो कहना है कि यह वार की रीमेक फिल्म ही है। यदि यह सच हुआ तो फिल्म को और तगड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि दर्शक एक ही कहानी को दोबारा देखने टिकट नहीं खरीदेंगे। इसकी बजाय वह अखंडा का फ्रेश कंटेन्ट देख लेंगे। वैसे इस फिल्म का हिन्द ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को बड़ा पसंद भी आ रहा है।

बताते चलें कि शाहरुख खान के लिए पठान काफी मायने भी रखती है। बतौर लीड एक्टर वह पांच साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं। इसके पहले उनकी जीरो, रईस और फैन जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली थी। ऐसे में किंग खान अपने इस टाइटल को बचाने के लिए काफी सालों से एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वैसे आप पठान या अखंडा में से कौन सी फिल्म देखना ज्यादा पसंद करेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button