मनोरंजन

तेजस्वी को छोड़ इस हसीना से रोमांस करते नजर आए करण कुंद्रा, ये सब देख नाराज हुईं अभिनेत्री

टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। वहीं कई तस्वीरों में इस कपल को रोमांटिक तरीके से भी देखा गया। इसी बीच करण कुंद्रा का एक और वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी और हसीना को फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि मौका देखते ही करण कुंद्रा लड़की के हाथ पर किस भी करते हैं। आइए जानते हैं करण कुंद्रा के इस वायरल वीडियो के बारे..

karan kundra

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करण कुंद्रा का किसिंग वीडियो
दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा अपनी लव लेडी तेजस्वी प्रकाश के साथ भारती सिंह के पॉपुलर शो ‘खतरा खतरा’ में पहुंचे। जहां पर मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान भी नजर आई थी। इसी दौरान सेलेब्स के बीच जबरदस्त मस्ती देखने को मिली। वही करण कुंद्रा फराह के हाथ को ‘किस’ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान फराह खान करण से पूछती है कि, “तेजा में ऐसा क्या है, जो मुझमें नहीं?” इस पर करण थोड़ा सोचकर कहते हैं, “कुछ नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

ये देखने के बाद तेजस्वी चिल्लाते हुए कहती है कि, “तुम सीरीयस हो?” इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, “कैसी कैसी खतरनाक सिचुएशंस से बचना पड़ता है एक भले लड़के को।” इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “लव यू @farahkhankunder मैम और भारती। मुझे पता है कि, आप दोनों हमेशा मेरे साथ हैं।” उन्होंने तेजस्वी को भी टैग किया और लिखा, “गुड़िया हां मैं सीरियस हूं।”

karan kundra

जल्द ही शादी कर सकते हैं करण और तेजस्वी
बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की पहली मुलाकात बिग बॉस-15 में हुई थी। जहां पर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। शो से बाहर आने के बाद भी इन दोनों का रिश्ता बरक़रार रहा और दोनों अब एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आए दिन ये दोनों एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जाते हैं। रिपोर्ट की मानें तो जल्दी यह जोड़ी शादी भी रचा सकती है।

karan kundra

करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते को लेकर तेजस्वी का कहना है कि, “यह पहली बार है जब वह किसी अभिनेता को डेट कर रही हैं। करण पहले भी डेट कर चुके हैं लेकिन मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया, मुझे हमेशा लगता था कि चीजें लीक हो जाएंगी, ये मेरे लिए ये सब नया है।”

karan kundra

जब तेजस्वी प्रकाश से पूछा गया कि एक एक्टर और दूसरे को डेट करने में क्या अंतर है? तो इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, “बहुत बड़ा अंतर है। अगर आप अपने किसी ऐसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं जो एक्टर नहीं है तो किसी को परवाह नहीं होती, लेकिन करण के साथ हैं तो लोग उनकी कार को भी जानते हैं। ये नॉर्मल रिलेशनशिप नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button