बॉलीवुड

इस 25 साल की विदेशी लड़की पर फ़िदा है रणबीर कपूर, नाम जानकर आलिया भट्ट को हो सकती है जलन

हिंदी सिनेमा के दो बेहद लोकप्रिय कलाकारों अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल माह के मध्य में शादी की थी. 29 साल की आलिया भट्ट और 39 साल के रणबीर कपूर अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. दोनों की शादी देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चर्चा में रही थी.

alia bhatt

आलिया और रणबीर शादी से पहले पांच साल तक रिश्ते में रहे थे. दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद इस साल ब्याह रचा लिया था. शानदार अंदाज में दोनों की शादी 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर ‘वास्तु’ में हुई थी. इससे ठीक एक दिन पहले यानी कि 13 अप्रैल को दोनों ने सगाई की थी.

alia bhatt

बता दें कि एक दूजे संग रिश्ते में आने से पहले रणबीर और आलिया के कई अफेयर रहे थे. रणबीर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया ने कुछ और भी लड़कों को डेट किया था. वहीं आलिया से पहले रणबीर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों संग इश्क लड़ा चुके हैं. हालांकि अमेरिकन अभिनेत्री ज़ैंडेया (Zendaya) के लिए भी उनका दिल धड़का था.

ranbir kapoor

39 साल के रणबीर ने हाल ही में बताया कि 25 साल की जेंडेया पर उनका क्रश है. रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. हाल ही में सामने आए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के होश उड़ा दिए है और ट्रेलर ने फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है.

zendaya actress and ranbir kapoor

हाल ही में रणबीर ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सबके सामने अपने क्रश का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि आखिर किस पर उनका क्रश है. यूट्यूब पर यशराज फिल्म्स की ओर से रणबीर का एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें अभिनेता 20 सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

रणबीर से इस दौरान उनके क्रश को लेकर भी सवाल किया गया. उनसे पूछा गया था कि, ”इंटरनेट पर एक व्यक्ति जिस पर अभी आपको क्रश है?”. रणबीर ने इस दौरान ज़ैंडेया (Zendaya) का नाम लिया. वैसे रणबीर का यह जवाब सुनकर उनकी पत्नी आलिया को जेंडेया से थोड़ी जलन भी हो सकती है.

रणबीर ने अपनी मुस्कान का राज भी खोला…

ranbir kapoor smile

एक अन्य सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ने अपनी मुस्कान का राज खोला. उनसे सवाल किया गया था कि, ”आपको सबसे ज्यादा खुशी किस चीज से मिलती है?”. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ”मेरी पत्नी, मेरे कुत्ते, मेरा परिवार, ठंडी हवा, फुटबॉल का एक अच्छा खेल और एक अच्छी फिल्म”.

आलिया ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान…

alia bhatt

गौरतलब है कि शादी के दो माह बाद ही आलिया भट्ट गर्भवती हो गई है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे लंदन में किसी अस्पताल में बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं. तस्वीर के साथ कैप्शन में आलिया ने लिखा था कि, ”हमारा बच्चा….जल्द आ रहा है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button