समाचार

बार बालाओं को देख खुद को रोक नहीं सके दरोगा, बाहों में भरकर बोले- छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो..

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक दरोगा को बार बालाओं के साथ नाचना बड़ा महंगा पड़ गया। वह इन हसीनाओं संग ‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो’ गाने पर लिपट-लिपट के डांस कर रहा था। लेकिन जब उसका वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने उसे सस्पेंड ही कर दिया। इस दरोगा की पहचान राजेश यादव के रूप में हुई है। वह सांगीपुर थाने में तैनात है।

दरोगा ने लगाए बार बालाओं संग ठुमके

दरअसल सांगीपुर थाने के ही एक सिपाही का बुधवार (1 जून) तिलक कार्यक्रम था। यह सिपाही गाजीपुर का रहने वाला है। ऐसे में दरोगा राजेश यादव इस कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। यहां जब बार बालाएं स्टेज पर डांस कर रही थी तो दरोगा जी भी खुद को रोक नहीं पाए और इन बालाओं संग ठुमके लगाने लगे। इसका एक वीडियो उनके साथियों ने बना लिया।

अब ये वीडियो गुरुवार (2 जून) वायरल हो गया। जब एसपी सतपाल अंतिल को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर मामले की जांच करने के आदेश दिए। इस जांच में पता चला कि दरोगा साहब बिना छुट्टी या अनुमति लिए कार्यक्रम में चले गए थे। ऐसे में एसपी ने फौरन दरोगा के हाथ में सस्पेंड लेटर थमा दिया।

वीडियो वायरल हुआ तो हो गए सस्पेंड

बात यहीं नहीं रुकी। एसपी ने सीओ लालगंज को इस मामले में विस्तार से जांच के आदेश दिए। अब अधिकारी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस कार्यक्रम में थाने के और कौन कौन पुलिसकर्मी मौजूद थे। यदि उनके नाम सामने आए तो उनकी मुसीबत भी बढ़ सकती है।

पुलिस अधिकारियों ने ये भी कहा कि यदि पुलिस ऐसी हरकत करेगी तो उसकी इमेज खराब होगी। ऐसे वीडियो के वायरल होने पर समाज में गलत संदेश जाता है। ये पुलिस की वर्दी का अपमान है। इस वर्दी की गरिमा व सम्मान को बनाए रखना चाहिए। यही वजह है कि ऐसे मामलों को सिरियसली लिया जा रहा है। ताकि आगे चलकर कोई और ऐसा करना का सोचे भी नहीं।

 

बताया जा रहा है कि दरोगा साहब को नहीं पता था कि उनका कोई डांस करते हुए वीडियो भी बना रहा है। वहीं दरोगा की वाहवाही के लिए कुछ युवकों ने उनका वीडियो व्हाट्सग्रुपों पर वायरल कर दिया। हालांकि ये वाहवाही उन्हें महंगी पड़ गई और अब वह घर सस्पेंड होकर बैठे हैं।

यहां देखें दरोगा का बार बालाओं संग डांस

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button