बॉलीवुड

इंडस्ट्री में सबसे अलग रहा मानवी गागरू-वरुण का रिसेप्शन, इन सितारों ने शिरकत कर बढ़ाई शान

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। अब इसी फेहरिस्त में ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ फेम मानवी गगरू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। दरअसल उन्होंने कॉमेडियन कुमार वरुण से शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई है जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कुमार वरुण और मानवी गगरू की शादी में कौन से सितारों ने शिरकत की?

manvi

बता दें, मानवी और वरुण ने 23 फरवरी 2023 को शादी रचाई। इन दोनों ने कोर्ट मैरिज की है जिसमें कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। इसके बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने शिरकत की। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मानवी गगरू और वरुण कुमार अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ मीडिया के सामने जमकर पोज दिए।

manvi

manvi

अभिनेत्री की शादी में पॉपुलर एक्ट्रेस रसिका दुग्गल भी शामिल हुई जो काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने वन ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस दिखाई दी। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए राउंड इयररिंग्स पहने हुए थे, साथ ही अपने बालों को खुला रखा हुआ था।

manvi

इसके अलावा जाने-माने एक्टर राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा भी नजर आई। इस दौरान वह काले रंग का गाउन पहने हुए दिखाई दी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

manvi

वही लैला मजनू फेम अविनाश तिवारी भी इस रिसेप्शन में शामिल हुए। इस दौरान वह डेनिम ब्लू जींस और फुल स्लीव टी शर्ट पहने दिखाई दिए जो उनको एक डैशिंग लुक दे रही थी।

manvi

इसके अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी इस रिसेप्शन पार्टी में नजर आई। बता दे इस दौरान सयानी ने सफेद सिल्वर ड्रेस कैरी की हुई थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। गौरतलब है कि सयानी मानवी गगरू के साथ फोर मोर शॉट्स प्लीज में काम कर चुकी है।

manvi

बात करें मानवी के लुक के बारे में तो रिसेप्शन में उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह भी हसीन दिखाई दे रही थी। इसके अलावा वरुण ने ब्लैक कलर का थ्री पीस सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होने के साथ-साथ उन्होंने मिठाई भी बांटी। बता दे मानवी की ज्वेलरी ने खास ध्यान खींचा।

manvi

इसके अलावा उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। खास बात यह है कि मानवी की शादी की तस्वीरें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी की तस्वीरों से काफी मिलती-जुलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button