बॉलीवुड

‘तारक मेहता…’ के जेठालाल पर 25 हथियारबंद लोगों का हमला? दिलीप जोशी ने बताया वायरल खबर का सच

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता दिलीप जोशी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। दिलीप जोशी अपनी बेहतरीन अदाकारी और कॉमेडी अंदाज के लिए मशहूर है। वहीं एक्टर की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही जबरदस्त है।

dilip joshi

बीते 2 दिनों से लगातार हर तरफ यह खबर वायरल हो रही है कि दिलीप जोशी की जान को खतरा है और उनके घर को करीब 25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया है। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि पुलिस लगातार इसकी जांच कर रही है। हालांकि इस मामले पर जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी का बयान सामने आया है और उन्होंने इस तरह की खबर को पूरी तरह से गलत बताया।

“भला हो उसका जिसने ये खबर फैलाई..”

jethalal

बता दें, जैसे ही दिलीप जोशी से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ वायरल हुई तो उनके फैंस हैरान रह गए। इतना ही नहीं बल्कि उनके रिश्तेदारों से लेकर हर किसी ने उनके घर फोन कॉल किया और उनका हालचाल जाना। वहीं सोशल मीडिया पर भी जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी के फैंस उनसे लगातार सवाल करते रहे।

dilip joshi

इसी बीच जब दिलीप जोशी इस तरह की खबर से परेशान हो गए तो उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर इस पर चुप्पी तोड़ी। अभिनेता ने कहा कि, “ये खबर फेक है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि इस अफवाह की शुरुआत कहा से और कैसे हुई? ये बात लगभग दो दिन से चल रही है और मैं खुद इसे सुनकर हैरान हूं।”

dilip joshi

उन्होंने आगे कहा कि, “भला हो उसका जिसने ये गलत खबर फैलाई। मुझे इतने लोगों के फोन आए, लोगों ने मेरा हाल-चाल पूछा। इतने सारे पुराने दोस्तों और फैमिली फ्रेंड्स ने फोन किया। उनसे मिलना और बात करना अच्छा रहा। मुझे पता चला कि लोग मुझसे कितना ज्यादा प्यार करते हैं। इतने सारे लोग मेरे और मेरे परिवार के बारे में चिंता करते हैं। यह बेहद खुशी की बात है। ये चौकाने वाली बात थी कि ऐसी खबरें सामने आईं और मीडिया में इनकी खूब रिपोर्ट चली। हमने अगर कुछ किया हो तो ऐसी कोई बात भी निकले, ये तो बिना सिर पैर की खबर है।”

14 साल से जेठालाल के किरदार में है दिलीप जोशी

dilip joshi

गौरतलब है कि दिलीप जोशी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से करीब 14 साल से जुड़े हुए हैं। जेठालाल और दया बेन की जोड़ी के जरिए उन्हें खूब सफलता हासिल हुई। जहां दयाबेन काफी लंबे समय से टीवी शो से बाहर है तो वही जेठालाल आज भी अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

dilip joshi

पिछले दिनों ही मशहूर एक्टर सचिन श्रॉफ ने तारक मेहता के किरदार में नई एंट्री ली है। हाल ही में अभिनेता ने शादी भी रचाई थी जिसमें दिलीप जोशी शामिल हुए थे जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दें दिलीप जोशी ने न केवल टीवी शोज में काम किया बल्कि वह कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button