बॉलीवुड

Video : 108 बार सूर्य नमस्कार कर छा गईं आलिया, बिना मेकअप भी दिखीं खूसबूरत, बहन ने पूछा यह सवाल

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री बन चुकी आलिया भट्ट सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. आलिया भट्ट ने अपने 10 साल के करियर में बड़ा और ख़ास नाम कमा लिया है. आलिया भट्ट ने अपनी पहचान देश दुनिया में बनाई है.

alia bhatt

आलिया भट्ट आज के समय में हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाई जाती हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री को 7 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

फिलहाल बात करेंगे आलिया के एक वीडियो की. आलिया अपने एक वीडियो में सूर्य नमस्कार करती हुई नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि आलिया ने 108 बार ‘सूर्य नमस्कार’ किया है. इस दौरान उनके साथ उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं.

‘सूर्य नमस्कार’ करती हुई आलिया का वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. वरिंदर ने वीडियो को साझा करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है कि, ”108 सूर्य नमस्कार पूरा करने के बाद आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया देखें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


आलिया का यह वीडियो उनके घर का ही है. वे अपने घर में ही वर्क आउट करती हुई नजर आईं. ग्रीन टैंक टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आई आलिया ने इस दौरान मेकअप नहीं किया था. हालांकि नो मेकअप लुक में भी अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थी. जब आलिया ने सूर्य नमस्कार पूरा किया तो उनकी बहन शाहीन ने सवाल किया कि, कैसा लग रहा ? तो आलिया ने कहा- ‘पॉवरफुल’.

आलिया का यह वीडियो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट्स कर आलिया की तारीफ़ की है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”आलिया आप बहुत क्यूट हैं”. एक ने लिखा कि, ”बिना मेकअप भी कितनी सुंदर दिखती हैं आप”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ”दूसरा बच्चा तैयार हो रहा है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वह अपनी भाभी करीना को फॉलो कर रही है”.

हाल ही में मां बनी थी आलिया भट्ट

बता दें कि अप्रैल 2022 में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. जबकि साल 2022 में ही दोनों माता-पिता बन गए थे. शादी के सात माह के भीतर ही आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया था. राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था.

alia bhatt

बात अब आलिया के वर्कफ़्रंट की करें तो साल 2022 में ‘आरआरआर’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ब्रह्मास्त्र जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आई आलिया अब फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम रोल निभाती हुई नजर आएगी. करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अप्रैल 2023 में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button