बॉलीवुड

उदिता: वो एक्ट्रेस जिसने शक में निकलवाई पति की कॉल डिटेल, जाना पड़ा थाने, फिर भी नहीं टूटी शादी

अभिनेत्री उदिता गोस्वामी एक समय हिंदी सिनेमा की बोल्ड और हॉट अदाकारा थीं. उदिता गोस्वामी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘पाप’ से की थी. साल 2003 में आई इस फिल्म में उदिता ने मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम किया था.

उदिता ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के होश उड़ा दिए थे. इस फिल्म में उदिता और जॉन के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे. इसके बाद अभिनेत्री फिल्म ‘जहर’ में नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उदिता ने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम किया था.

बता दें कि उदिता और इमरान की इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था जो कि आगे चलकर उदिता के पति भी बने. उदिता और मोहित ने साल 2013 में 29 जनवरी को शादी की थी. दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो चुके है. आज कपल की शादी की 10वीं सालगिरह है. इस मौके पर आइए आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते है.

फिल्म ‘जहर’ मोहित की निर्देशक के रुप में पहली फिल्म थी. ‘जहर’ में साथ काम करने के दौरान मोहित और उदिता एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों प्यार में पड़ गए थे. उदिता और मोहित ने एक दूजे को लगभग नौ साल तक डेट किया था.

29 जनवरी 2013 की शादी

करीब 9 साल की डेटिंग के बाद उदिता और मोहित ने शादी कर ली थी. कपल की शादी 29 जनवरी 2013 को हुई थी. दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं. हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता चर्चा में आ गया था. शक के चलते उदिता ने मोहित की कॉल डिटेल्स निकलवाई थीं.

कानूनी पचड़े में फंस गई थी उदिता

उदिता का नाम कॉल डिटेल्स को अवैध रूप से प्राप्त करने और बेचने के सीडीआर घोटाले मामले में सामने आया था. उदिता की हरकत का खुलासा तत्कालीन ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने किया था. बाद में बयान देने के लिए उदिता को थाने भी जाना पड़ा था.

फिर भी नहीं टूटा उदिता-मोहित का रिश्ता

अपने पति के साथ उदिता ने इतना कुछ कर दिया था इसके बावजूद दोनों का रिश्ता डगमगाया नहीं. उदिता की इस हरकत का कपल की शादी पर कोई असर नहीं हुआ.

दो बच्चों के माता-पिता है मोहित-उदिता

शादी के बाद मोहित और उदिता दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम देवी और बेटी का नाम कर्मा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button