अन्य

एयरपोर्ट पर हैरान परेशान दिखीं आलिया भट्ट, कैमरे देखते ही लगाई दौड़, जानें क्या है मामला?

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है। शादी के बाद से ही दोनों अपने अपने प्रोजेक्ट पर व्यस्त हो गए हैं। जहां रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं तो वहीं आलिया भट्ट भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गई है।

इसी बीच आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह दिल्ली एयरपोर्ट पर एक ट्रॉली में सामान रखकर दौड़ती भागती नजर आ रही है। आलिया को इस तरह देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान परेशान हो गए और हर कोई यह पूछने लगा कि आखिर आलिया भट्ट को क्या हुआ जो वह इस तरह से एयरपोर्ट पर दौड़ती हुई नजर आई। तो आइए जानते हैं आलिया भट्ट से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है..?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आलिया भट्ट का वीडियो

बता दें, आलिया भट्ट से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट काले रंग का ओवरकोट और पेंट पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपने सामान लेकर भाग रही है। वही फोटोग्राफर भी फोटो क्लिक करने के लिए उनके साथ-साथ भाग रहे हैं। जैसे ही आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो हर कोई ये सवाल करना लगा कि, आलिया को क्या हुआ है?

आलिया की रील लाइफ का ये वायरल वीडियो

दरअसल, हम आपको बता दें कि यह वीडियो उनकी रियल लाइफ का नहीं बल्कि रील लाइफ का है। जी हां.. आलिया भट्ट का यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट की है, जहां पर वह शूटिंग करती हुई नजर आई। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

दिल्ली की कई जगहों पर शूट की गई फिल्म

बता दें, आलिया भट्ट का यह वीडियो उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग दिल्ली की अलग-अलग जगह पर की गई है। ऐसे में हाल ही में दिल्ली के एयरपोर्ट पर शूटिंग की गई थी जिसका वीडियो सामने आया है।

आलिया की अपकमिंग फ़िल्में

इसके अलावा आलिया भट्ट के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा में नजर आने वाली है। इसके अलावा भी आलिया भट्ट के पास फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है।

इसके अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम् किरदार में होंगी। बता दें, आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है। दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए। यह दोनों करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button