बॉलीवुड

डिलीवरी के बाद अपने पुराने अंदाज में लौटी देबिना बनर्जी, किया जबरदस्त डांस, देखें Video

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी हाल ही में एक बेटी की मां बनी है। ऐसे में उनके घर में खुशियों का माहौल है। बता दें, देबीना और गुरमीत चौधरी शादी के 11 साल बाद माता पिता बने हैं, ऐसे में ये दोनों बेटी के पैदा होने पर बहुत ही खुश है और आए दिन बेटी के साथ अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि गुरमीत ने तो हाल ही में बताया था कि पिता बनने की खुशी में उनकी आंखों से आंसू भी नहीं रुके थे। तो वही देबिना बनर्जी भी खुशी से फूली नहीं समाई। इसी बीच देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं डिलीवरी के बाद इस तरह से डांस करना फैंस को भी काफी अच्छा लग रहा है। आइए देखते हैं देबिना बनर्जी का डांस वीडियो..

debina

वीडियो में मस्तमौला डांस कर रही हैं देबिना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी साड़ी में मस्तमोला डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। देखा जा सकता है कि देबिना इस वीडियो में ‘ना जा’ गाने पर थिरकते नजर आ रही है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “बस ऐसे ही ! जब आप तैयार होते हैं तो हमेशा डांस करने के लिए तैयार रहते हैं।’ अंत में देबीना ने लिखा, ‘mommy dance”

फैंस ने की देबिना की तारीफ

debina

बता दें, देबिना बनर्जी के शेयर करते ही चंद मिनटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कमेंट बॉक्स में फैंस लगातार उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने देबिना बनर्जी का ‘क्यूट डांस’ बताया तो किसी ने उन्हें ‘सुपर कूल’, ‘सुपर कूल मॉम’ और गॉर्जियस मॉम कमेंट्स किए हैं।

3 अप्रैल को किया बेटी का स्वागत

बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी 3 अप्रैल साल 2022 को बेटी के माता-पिता बने, लेकिन 4 अप्रैल को इन्होंने अपने फैंस के साथ ही खुशखबरी साझा की। एक वीडियो को साझा करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा था कि, “अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी “बेबी गर्ल” का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

साल 2006 में की थी सीक्रेट शादी

debina

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को सीरियल ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। इस सीरियल में इन दोनों ने राम और सीता का किरदार निभाया था। इसके बाद यह जोड़ी कॉपी पॉपुलर हुई थी। इसके बाद साल 2006 में इस जोड़ी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने दोबारा शादी रचाई जिसमें टीवी दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button