मनोरंजन

कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी ने पूल में लगाई डुबकी, छोटी ड्रेस पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें Pics

गर्मी का मौसम बड़ा चुभता है। ऐसे में यदि हम कहीं हिल स्टेशन छुट्टियाँ मनाने चले जाएं तो मजे ही आ जाती है। यहां पानी और हरी भरी प्रकृति के बीच गर्मी छू-मंतर हो जाती है। दिल, दिमाग और शरीर को एक अलग ही सुकून मिलता है। बस ऐसा ही कुछ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की ‘भूरी’ (Bhuri) उर्फ सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने भी किया।

सुमोना चक्रवर्ती टीवी की एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वैसे तो उन्होंने कई सारे टीवी शोज किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली है। इसमें वे भोली-भाली भूरी के किरदार में दिखाई देती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वे बेहद बोल्ड और खुले विचारों की महिला हैं। सुमोना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़े पल साझा करती रहती हैं।

हिमाचल की वादियों में दिखा सुमोना का हॉट अंदाज

हाल ही में सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिमाचल प्रदेश में बिताई गई छुट्टियों की कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में वे हिमाचल की वादियों के बीच एन्जॉय करती दिखीं। कभी वे पानी के अंदर डुबकी लगाती नजर आई तो कभी पेड़ पौधों के बीच ताजी हवा का आनंद लेती दिखीं। ये सूमोना के पुराने वैकैशन की तस्वीरें हैं। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर थ्रोबेक तस्वीरों के रूप में साझा किया है।

इन तस्वीरों में सूमोना को नीले रंग की मोनोकिनी में देखा जा सकता है। इसमें वे कमाल की सुंदर लग रही हैं। उनका यह अवतार देख फैंस भी हैरान हैं। वे कमेंट्स में एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टा पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “गर्म हवाएं चली जो, या फिर मुझे हिल्स की तरफ ले चलो।”

देखकर फैंस हुए दीवाने

बताते चलें कि सुमोना जब 11 साल की थी तभी से उन्होंने अपना अभिनय का करियर शुरू कर दिया था। तब वे आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ में नजर आई थी। उन्हें राम कपूर और साक्षी तंवर के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी देखा गया है। वहीं वे रणबीर कपूर की ‘बर्फ़ी’ में भी साइड रोल में थी।

हालांकि एक्ट्रेस को घर-घर पहचान कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करने के बाद मिली। ‘कॉमेडी सर्कस’ शो में सबसे पहले कपिल और सुमोना को साथ देखा गया था। यहां शो जीतने के बाद कपिल ने खुद का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ स्टार्ट दिया था। इसमें सुमोना कपिल की बीवी बनकर छा गई थी। वह ऑनस्क्रीन भले सीधी सादी लगती हो लेकिन रियल लाइफ में बड़ी बोल्ड हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button