बॉलीवुड

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट में आ गए ये बदलाव, पोस्ट के जरिए साझा किया एक्सपीरियंस

अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बेटी राहा के साथ एंजॉय कर रही है। गौरतलब है कि, बेटी के जन्म के बाद से आलिया भट्ट ने एक्टिंग से भी थोड़ा सा ब्रेक लिया हुआ है। अब ऐसे में पहली बार आलिया ने मां बनने के बाद अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने बताया कि एक लड़की जब मां बनती है तो उसके जीवन में कितना बदलाव आता है। तो आइए जानते हैं मां बनने के बाद आलिया के जीवन में क्या क्या बदलाव आए?

बेटी के जन्म ने मुझे बदल दिया

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही है। डिलीवरी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने एक बार फिर से योगा करना शुरू कर दिया है। अब इसी बीच आलिया भट्ट ने एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि बेटी के जन्म के बाद उनके शरीर में किस तरह के बदलाव आए।

आलिया पोस्ट में लिखती है कि, “मदरहुड ने मुझे बदल दिया है। इसने मेरे शरीर को, मेरे बालों को, मेरे ब्रेस्ट्स को, मेरी स्किन को, मेरी प्रायोरिटीज को और मेरा डर को एकदम बदल दिया है। लेकिन आपको मेरे दिल की तरफ देखना चाहिए… मां बनने के बाद मेरा दिल बड़ा हो गया है।” आलिया की इस पोस्ट पर कई एक्ट्रेसेस और फैंस ने रिएक्शन दिया है।

alia bhatt

गौरतलब है कि हाल ही में आलिया अपनी बेटी राहा के साथ घूमने के लिए भी निकली थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने राहा कपूर का चेहरा नहीं दिखाया। वहीं उन्होंने पैपराजी से भी एक मीटिंग की थी जिसमें उन्होंने बेटी की तस्वीरें ना लेने की रिक्वेस्ट की थी। बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साल 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। इसके बाद जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी और 6 नवंबर 2022 को वह मां बनी।

alia bhatt

ये हैं आलिया की अपकमिंग फ़िल्में

alia bhatt

बात की जाए आलिया भट्ट के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। अब वह जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह होंगे।

alia bhatt

इसके अलावा आलिया के पास फिल्म ‘तख्त’ है। इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ है जिसमें वह हॉलीवुड एक्ट्रेस गेल गेटोड के साथ दिखाई देंगी। इन सबके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें वह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button