बॉलीवुड

कैटरीना कैफ को कभी नहीं मिला पिता का प्यार, अभिनेत्री ने बयां की अपने दिल की बात

पिता को लेकर छलका कैटरीना कैफ का दर्द, बोली- मैं नहीं चाहती मेरे बच्चे भी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधी है। वह अपने पति विक्की कौशल के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है और अपने करियर को भी बखूबी संभाल रही है।

katrina kaif

इसी बीच कैटरीना कैफ से बच्चों को लेकर सवाल किया गया था जिस पर कैटरीना ने अपने बच्चों को लेकर कहा था कि वह कभी भी नहीं चाहेंगी कि उनके बच्चे बिना माता-पिता के रहे क्योंकि वह बचपन से ही उनके पिता से अलग रही है। हाल ही में पिता को लेकर कैटरीना कैफ का दर्द भी छलका है। आइए जानते हैं कैटरीना कैफ ने क्या कहा ?

आज भी कैटरीना को सताती है पिता की याद

दरअसल, कैटरीना कैफ जब बहुत छोटी थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। बता दे कैटरीना की मां ब्रिटिश है जबकि उनके पिता कश्मीरी मूल के ब्रिटिश थे जिनका नाम मोहम्मद कैफ था। लेकिन तलाक की वजह से कैटरीना हमेशा अपने पिता से अलग रही। बता दे कैटरीना कैफ के सात भाई बहन है और उनकी मां सुजैन टर्कोट ने अकेले ही इन बच्चों की परवरिश की है। कैटरीना को कभी भी पिता का प्यार नहीं मिल पाया और हमेशा उन्हें इसकी कमी खलती रही है और वह आज भी अपने पिता को याद करती है।

katrina kaif

ऐसे में जब कैटरीना कैफ से बच्चों के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने जिंदगी में पिता का प्यार ना मिलने के बारे में बात कही। इस दौरान कैटरीना कैफ ने कहा था कि, “जीवन में पिता का न होना एक शून्‍य को जन्‍म देता है लड़कियां खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं।

मैं चाहती हूं कि जब मेरे बच्‍चे हों तो उन्‍हें माता पिता-दोनों का प्‍यार मिले। पिता का समर्थन हमें मजबूती देता है, वो एक ऐसा इंसान होता है जो हमें बिना शर्त प्‍यार करता है।”

katrina kaif

साल 2021 में विक्की संग शादी के बंधन में बंधी कैटरीना

बता दें, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज से शादी रचाई थी जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ चुनिंदा सितारे शामिल हुए थे। बात की जाए कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगी।

katrina kaif

इसके अलावा कैटरीना कैफ फिल्म ‘फोनबुथ’ और ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आएगी। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के पास ‘जी ले जरा’ नाम की भी एक फिल्म है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। बता दे, कैटरीना ने अब तक अपने करियर में ‘फितूर’, ‘जग्गा जासूस’, ‘भारत ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘अग्नीपथ’, ‘पार्टनर’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

katrina kaif

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button