बॉलीवुड

मां और बहन सोनी राजदान संग फिल्म देखने पहुंची आलिया भट्ट, कूल अंदाज में जीता दिल: PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। यूं तो आलिया भट्ट मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी और पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा भट्ट की बहन है लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ही दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई।

alia bhatt

बता दें, आए दिन आलिया चर्चा में रहती है। अब वह इसी बीच अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ घूमने निकली है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें…दरअसल, आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंची थी, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

alia bhatt

देखा जा सकता है कि इस दौरान आलिया भट्ट जींस और शर्ट पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह काफी कुल अंदाज में दिखाई दी। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। देखा जा सकता कि छोटा सा पर्स लिए भी नजर आ रही है।

alia bhatt

वह इस दौरान उनकी बहन शाहीन भट्ट भी क्रीम कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने भी अपने बाल खुले रखे हुए हैं।

alia bhatt

बता दें जैसे ही आलिया और शाहीन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने इन पर जमकर प्यार लुटाया। वही उनकी मां की खूबसूरती की भी तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, जैसे ही पैपराजी ने आलिया भट्ट को देखा तो वे तस्वीरें क्लिक करने लगे। इसी दौरान आलिया भट्ट भी पैपराजी की तरफ मुस्कुराती है। इस दौरान आलिया की मुस्कुराहट पर फैंस हर कोई फिदा हो गया।

alia bhatt

बात की जाए आलिया भट्ट के घर के बारे में तो आलिया को आखरी बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। अब वह जल्द ही सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

alia bhatt

इसके अलावा आलिया के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें वह प्रियंका और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ नाम की वेब सीरीज भी है। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ एन्जॉय कर रही है।

alia bhatt

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button