बॉलीवुड

37 साल की उम्र में आम्रपाली दुबे ने 10वीं फेल लड़के से की शादी, कुछ दिनों पहले हुई थी प्रेग्नेंट

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 37 साल की आम्रपाली दुबे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक से की थी. इसके बाद वे भोजपुरी अभिनेत्री बन गईं. आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत साल 2014 में की थी.

आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ थी. इस फिल्म में उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले निरहुआ के साथ काम किया था. फिर अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब आम्रपाली की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और महंगी एक्ट्रेस में से एक के रूप में होती हैं.

आम्रपाली की चर्चा फिलहाल उनके वीडियो और उनकी तस्वीरों को लेकर हो रही है. बताया जा रहा है कि आम्रपाली ने 10वीं फेल लड़के से शादी कर ली है. 37 साल की उम्र में आम्रपाली दुल्हन बन गई. उनकी मांग में सिंदूर है. वे इस शादी से खुश नहीं है. उन्होंने कहा है कि वे पति से भी कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं.

लोग समझ नहीं पा रहे है कि आखिर माजरा क्या है ? तो आपको बता दें कि आम्रपाली की शादी कोई असल जिंदगी में नहीं हुई है. बल्कि उनकी शादी उनकी फिल्म ‘शादी मुबारक’ का हिस्सा है. इस फिल्म से जुड़ी उनकी तस्वीरें और वीडियो सुर्ख़ियों में है.

amrapali dubey

बता दें कि ‘शादी मुबारक’ (Bhojpuri Film Shaadi Mubarak) में आम्रपाली के साथ अहम रोल में अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू नजर आने वाले हैं. दोनों की यह आगामी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है. इसके ट्रेलर को 21 जनवरी को रिलीज किया गया है.


जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आम्रपाली एक ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका में है तो वहीं दूसरी ओर अरविंद अकेला कल्लू कम पढ़े लिखे एक लड़के के रोल में नजर आने वाले है. अरविंद फिल्म में 10वीं फेल शख्स का रोल निभा रहे हैं. दोनों की शादी हो जाती है लेकिन बाद में बखेड़ा खड़ा हो जाता है.

आम्रपाली और अरविंद की फिल्म के ट्रेलर को लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में कल्लू और आम्रपाली के साथ अहम रोल में समर्थ चतुर्वेदी, विनोद मिश्रा, सृष्टि पाठक और सौम्या पांडे जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. जल्द रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन आनंद सिंह ने किया है वहीं इसके निर्माता रौशन सिंह हैं.

कुछ दिनों पहले प्रेग्नेंट हुई थीं आम्रपाली

कुछ दिनों पहले आम्रपाली की दो तस्वीरें सामने आई थी जिनमें वे प्रेग्नेंट नजर आ रही थी. ये तस्वीरें उनकी आगामी फिल्म ‘दाग.. एगो लांछन’ की थी. इनमें वे अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”मेरी बहुत ही आशाजनक आगामी फिल्म में से एक को देखें. “दाग.. एगो लांछन” का फर्स्ट लुक और ट्रेलर जल्द आ रहा है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button