बॉलीवुड

‘एक रात का कितना लेती हो?’ फैन ने पूछा सवाल, बबीता जी ने तोड़ी चुप्पी, जवाब सुन नहीं होगा यकीन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) टीवी की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हिस्सा हैं। वे इस कॉमेडी शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाती हैं। सोशल मीडिया और आम जनता के बीच उनकी लोकप्रियता आसमान चूमती है। हर कोई उनके हुस्न और एक्टिंग का दीवाना है। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 75 लाख से ज्यादा लॉग फॉलो करते हैं।

एक रात का कितना? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुनमुन दत्ता को अपनी लोकप्रियता की कभी-कभी कीमत भी चुकानी पड़ती है। जहां एक तरफ लाखों फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ़ों की बारिश करते हैं, तो वहीं दूसरी और कुछ उन्हें ट्रोल भी करते हैं। फिर कभी-कभी कुछ घटिया लोग उनसे घटिया बातें भी पूछ लेते हैं। जैसे एक बार एक फैन ने मुनमुन से पूछ लिया कि वह एक रात का कितना लेती हैं? इस पर एक्ट्रेस ऐसी भड़की की उन्होंने यह सवाल पूछने वाले को ढेर सारी गालियां दे डाली।

एक यूजर ने उनसे पूछा था ‘एक रात का कितना?’ इस पर मुनमुन ने कहा “क्यों बे साले भ*वे, इधर भीख मांगने क्यों आया है? औकात भूल गया अपना? भगवान ने इतना चु*या शक्ल दिया है तो बाते भी चु*या जैसी ही है। तेरे जैसे पर तो कोई थूकेगा भी नहीं। साले नामर्द, सामने आकर ये बातें किया कर समझा? और हाँ सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले जरा तेरी औकात दिखा दूं तुझे भ*वे। समझा गवार? चल जा अब.. तेरी बदसूरत शक्ल लेकर कहीं और चु*यापा कर।”

सोशल मीडिया पर हुई वायरल

एक्ट्रेस के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। यह साल 2018 का मामला है। उनका यह वार्तालाप हर मीडिया चैनल पर छा गया था। इसके बाद किसी ने उनसे ऐसे फालतू सवाल पूछने की हिम्मत नहीं की। सिर्फ मुनमुन ही नहीं, बल्कि और भी कई महिला सेलेब्स को आए दिन इस तरह के ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। अधिकतर सेलेब्स इन्हें इग्नोर ही करते हैं। लेकिन कई बार इन्हें जवाब देकर इनका मुंह बंद करना भी जरूरी होता है।


मुनमुन दत्ता की निजी जिंदगी की बात करें तो वह 35 साल की हैं। उनका जन्म 28 सितंबर 1987 को दुर्गापुर में हुआ था। उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बेस्ट सपोर्टिंग एकटेस का ITA अवार्ड भी मिल चुका है। वहीं उनका नाम शो के को-स्टार राज अनाद्कट से जुड़ा था। खबरें उड़ी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन बाद में मुनमुन ने इन खबरों का खंडन कर उन्हें बकवास बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button